बैठक में भाजपा बनाम समाजवादी पार्टी की हल्की नोकझोंक

UP Special News राजनीति

भदोही(जनमत):- भदोही में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में भाजपा बनाम समाजवादी पार्टी की हल्की नोकझोंक और आरोप प्रत्यारोप देखने को मिला, सपा के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने बैठक में गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की जिले के अधिकारी कागजों पर साइन पहले करा लेते है और जनता के काम के लिए मैंने पैसा भी दे दिया लेकिन समय बीतने के बाद अब कहते है की और बजट चाहिए यहां सब अधिकारी मौन धारण किए हुए जबकि सदन में मैने इसे उठाया तो डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने भी इसे गंभीरता से लिया था। हम जनता के लिए काम करना चाहते है लेकिन स्थानीय स्तर पर सरकारी मशीनरी पलीता लगा रहे है।

हालांकि जिलाधिकारी गौरांग राठी ने मामले की गंभीरता और स्थिति को नियंत्रण में करते हुए कहा की सांसद विधायक MLC किसी का भी निधि हो उसे जानता के लिए काम करना है और तय समय में करना है। एमएलसी ने कहा की भदोही जनपद में हर ब्लॉक के आधार पर 60 सोलर लाइट 2021 में दिया जो आजतक नहीं लग पाया, मैंने इसकी शिकायत सदन में उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या से की है उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए आश्वासन दिया है बावजूद इसके यहां सरकारी मशीनरी मौन धारण किए हुए है।

आगामी विधानपरिषद की बैठक में मैं इसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी कहने का काम करेंगे। भाजपा सांसद रमेश बिंद ने कहा की देखिए पापुलेशन लगातार बढ़ रही है और काम भी लगातार हो रहा है थोड़ी बहुत समस्या तो बनी ही रहती है, इसका मतलब यह नहीं की काम नहीं हो रहा है। डीएम ने कहा की पिछले बैठक के सभी बिंदुओं पर काम कर लिया गया और इस बैठक में लगभग 30 बिंदुओं पर गरमा गरम और हंसी के बीच चर्चा हुई है जिसे आगे दुरुस्त कर लिया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के मंशा के अनुरूप ही काम करना है इसमें किसी भी तरह से लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Reported By:- Anand Tiwar

Posted By:- Amitabh Chaubey