लड़ाई में साथ “न” देने पर छोटे भाई ने बड़े भाई पर बोला “हमला”…   

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ के थाना सासनी गेट इलाके के जयगंज में दो पड़ोसियों के बीच हुई लड़ाई को लेकर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। जहां दो पड़ोसियों के बीच हो रही लड़ाई में एक परिवार के बड़े भाई ने अपने छोटे झगड़ालू भाई शिब्बू का लडाई में साथ नहीं दिया। जिसके बाद पड़ोसी से हुई मारपीट और लड़ाई में बड़े भाई द्वारा साथ नहीं देने की बात बदमाश के किस्म के छोटे भाई को नागवार गुजर गई। जिसके बाद झगड़ालू छोटे भाई ने पड़ोसी से हुई लड़ाई में साथ नहीं देने पर अपने बड़े भाई के ऊपर तमंचे से फायरिंग करते हुए सिर पर तमंचे की बट मारकर उसका सिर फोड़ दिया। सिर पर तमंचे की बट लगते ही बड़ा भाई खून से लथपथ होते हुए घायल हो गया। झगड़ालू प्रवृत्ति के छोटे भाई द्वारा अपने बड़े भाई पर किए गए हमले के बाद पीड़ित थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुए शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए तत्काल खून से लथपथ घायल को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भेज दिया। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

दरअसल पूरी घटना उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के मोहल्ला जयगंज की है। जहां पड़ोसियों से हुई लड़ाई के बाद दबंग छोटे भाई शिब्बू ने अपने बड़े भाई दिनेश पर हमला बोलते हुए तमंचे की बट मारकर सिर फोड़ दिया और उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि पड़ोसियों से हुई लड़ाई के दौरान बड़े भाई दिनेश ने अपने छोटे भाई शिब्बू का मारपीट और लड़ाई में साथ नहीं दिया था। जो बात छोटे भाई को नागवार गुजर गई सिर्फ और सिर्फ इसी बात को लेकर गुस्साए बदमाश प्रवृत्ति के छोटे भाई शिब्बू ने उग्र होते हुए अपने बड़े भाई दिनेश के साथ मारपीट करते हुए हमला बोल दिया और तमंचे से फायरिंग कर अपने बड़े भाई का सिर फोड़ दिया। वही पूरे मामले में घायल हुए बड़े भाई दिनेश ने बताया कि उसका छोटा भाई दबंग किस्म का युवक है, आये दिन वह बिना किसी वजह के लोगों से लड़ाई झगड़ा मोल लेता है। उसकी लड़ाईयों में बोलते बोलते वह तंग आ चुका है। उसी के चलते देर रात झगड़ालू किस्म के उसके छोटे भाई ने पड़ोस में फिर से किसी से लड़ाई झगड़ा कर लिया।

छोटे भाई के पड़ोसियों से हो रही लड़ाई के दौरान उसने अपने छोटे भाई की लड़ाई में बीच बचाव ओर झगड़े को देख मौके पर नहीं पहुंचा। जिससे उग्र होकर उसके छोटे भाई ने उसके ऊपर हमला बोल दिया और तमंचे से फायरिंग करते हुए तमंचे की बट मारकर उनका सिर फोड़ दिया। झगड़ालू प्रवृत्ति के छोटे भाई के द्वारा उसके ऊपर तमंचे की बट से किए गए हमले में खून से लथपथ होते हुए घायल हो गया। जिसके बाद छोटे भाई के द्वारा उसके साथ की गई मारपीट और तमंचे से सिर फोड़े जाने के बाद शिकायत लेकर थाने पहुंचा ओर अपने साथ हुई घटना का पूरे घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराते हुए शिकायत दर्ज कराई। जिसके उपरांत पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए उसको मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया और मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कही गई।

REPORTED BY:- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…