विधायक फतेह बहादुर सिंह ने इटावा में नेताजी को दी “श्रद्धांजलि”…

UP Special News

इटावा  (जनमत) :- यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और देश के रक्षा मंत्री के पदों पर आसीन रहें  साथ ही कई बार विधायक और सांसद रहे मुलायम सिंह यादव  के  श्रद्धांजलि कार्यक्रम में  विधायक फतेह बहादुर सिंह सैफई इटावा पहुंचे.इस दौरान विधायक फतेह बहादुर सिंह ने  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की और अपनी संवेदना जाहिर करते हुए नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की है. इसी के साथ ही स्वर्गीय मुलायम सिंह के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाग लिया और नम आँखों से नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए संवेदना व्यक्त की है.

इस दौरान बताया कि नेता जी दूरगामी सोच रखने वाले नेता थे, अपने रक्षामंत्री के कार्यकाल में उन्होंने सेना को शसक्त बनाने का काम किया साथ ही देश के लिए शहीद होने वाले सैनिकों के  शवों को उनके परिजनों तक भेजे जाने का उनका निर्णय भी ऐतिहासिक था, जिससे देश के हर शहीद का अंतिम संस्कार उनके परिजनों के द्वारा किया जाने लगा और अंतिम दर्शन भी परिजनों को नसीब हो पायें.

 

साथ ही बताया कि  नेताजी का स्वभाव सबको साथ  लेकर चलने का था और प्रदेश के विकास के लिए  भी उनका योगदान अविस्मरणीय है. आज बड़ी दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि आदरणीय नेताजी  हमारे बीच नहीं रहे हैं लेकिन जनहित में किये गएँ कार्यो के द्वारा हम हमेशा उन्हें याद करते रहेंगे.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…