विभिन्न मांगों नगर विकास मंत्री एके शर्मा को भेजा पत्र

विभिन्न मांगों नगर विकास मंत्री एके शर्मा को भेजा पत्र

UP Special News

बलरामपुर (जनमत ) :- ख़बर उत्तर प्रदेश के जनपद बलरामपुर के उतरौला कस्बे के श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहे पर स्टेट हाइवे 26 पीलीभीत बस्ती मार्ग के ऊपर से ओवर ब्रिज, फ्लाई ओवर एंव चौराहे के 300 मीटर परिधि में अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर लोकतंत्र सेनानी चौधरी इरशाद अहमद गद्दी ने नगर विकास मंत्री डॉ ए के शर्मा उत्तर प्रदेश शासन लखन‌ऊ को पत्र भेजा है। दिए ग‌ए पत्र में कहा है कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहे पर अतिक्रमण व ई-रिक्शा के चलते लोगों को जाम से जूझना पड़ता है।

चौराहे के चारों ओर दुकान मालिक अपनी दुकानों के सामने पांच से दस हजार रुपए तक किराया लेकर फुटपाथ पर दुकानें लगवाकर जाम की भीषण समस्या बनाए रहते हैं। आलम यह है कि आए दिन श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहा पर लोगों को घंटों जाम से जूझना पड़ रहा है।

इस समस्या से निजात के लिए चौराहे पर बने पुलिस बूथ, ट्रांसफार्मर सहित फुटपाथ की दुकानों को सड़क से 5-5 मीटर अंदर कराया जाने की मांग की है । लोकतंत्र सेनानी चौधरी इरशाद ने नगर विकास मंत्री से ओवर ब्रिज, फ्लाई ओवर निर्माण हेतु, धन आवंटित करने एंव नगर के मुख्य मार्ग का चौड़ीकरण समेत चौराहे पर से अतिक्रमण हटाने हेतु नगर पालिका परिषद उतरौला को निर्देशित करने का भी मांग किया है ।

Reported By :- Gulam Nabi

Published By :- Vishal Mishra