शहीद जवान को मासूम बेटे ने नम आँखों से दी “विदाई”…

UP Special News

मथुरा (जनमत) :- देश के लिए अपने कर्त्तव्य को पूरा करने के दौरान सड़क हादसे में घायल बी एस एफ जवान की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक जवान कन्हैयालाल का पार्थिव शरीर गांव पहुंचते ही जनसैलाब उमड़ पड़ा। कन्हैयालाल 2011 में बी एस एफ में भर्ती हुआ थे जो कि वर्तमान में बाड़मेर राजस्थान के चौहटन में तैनात था।

4 नबंवर की रात करीब 10 बजे चौहटन आगोर सरहद से बाड़मेर जाते समय 7 जबानो को लेकर जा रहा वाहन अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जिसमे दो जवानो की मौके पर ही मौत हो गई थी।इस हादसे में मथुरा के गांव डड़ीसरा का रहने वाला कन्हैया लाल बुरी तरह से घायल हो गएँ जिनकी इलाज के दौरान दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई।

वहीँ मौत की सूचना पर गांव में कोहराम मच गया। जिसके बाद देर रात मृतक कन्हैयालाल का पार्थिव शरीर गांव डड़ीसरा पहुंचा तो गांव और आसपास गांवों के महिला एवं पुरुषों का मौके पर जनसैलाब उमड़ पड़ा।बी एस एफ जबान की मौत के बाद पार्थिव शरीर गांव पहुंचते ही। राजनेता भी गांव पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। मृतक जवान के डेढ़ साल के बेटे ने मुखाग्नि दी।जिसके बाद सभी की आँखें नम हो गयी और नम आँखों से जवान के पार्थिव शरीर को अंतिम विदाई दी गयी.

REPORT- SAYYED JAHID… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..