सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो दोस्तों की मौत

UP Special News

प्रतापगढ़/जनमत। लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर आसपुर देवसरा के ढकवा देवरखा में मंगलवार आधी रात को हुई हादसे में स्कूटी सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका। पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया। बुधवार शाम गोमती नदी के इब्राहिमपुर घाट पर दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बतादें कि आसपुर देवसरा थाने की सीमा पर जौनपुर के सिंगरामऊ डेहुआ निवासी 25 वर्षीय अतुल यादव, कैथौरा ठाकुरगंज निवासी 27 वर्षीय अरविंद शर्मा आपस में दोस्त थे। दोनों लखनऊ के आलमबाग नहर चौराहा बारा बिरवा मंडी में सब्जी बेचते थे। हाल में ही दोनों घर आए थे। मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे अरविंद स्कूटी से अतुल को बस पर बैठाने के लिए ढकवा बाजार आ रहा था। ढकवा कस्बे के ही देवरखा वार्ड में दोनों किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

स्कूटी में मामूली खरोंच आई। सूचना पर ढकवा चौकी इंचार्ज प्रभात कुमार सिंह मौके पर पहुंचे तो दोनों की मौत हो गई थी। उन्होंने पास मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना देकर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचे तो परिजनों में कोहराम मच गया। बाद में दोनों का शव लेकर परिजन इब्राहिमपुर घाट पहुंचे।

चौकी इंचार्ज ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन को चिन्हित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अतुल की नवंबर में शादी होनी थी, अरविंद अविवाहित था। हादसे में मृत अतुल यादव तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी शादी तय हो गई थी। नवंबर में शादी की तारीख तय थी। सबसे छोटे अतुल की शादी को लेकर पूरे परिवार के लोग उत्साहित थे। वह शादी से पहले ही सबको कभी न भूलने वाला जख्म दे गया। जबकि अरविंद चार भाई और एक बहन में तीसरे नंबर पर था। अभी उसकी भी शादी नहीं हुई थी।

 

Report by – Vikash Gupta

Published by – Manoj Kumar