साइकिल सवार किसान को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई मौत

UP Special News

फफूंद/औरैया/जनमत। थाना क्षेत्र के दिबियापुर फफूंद मार्ग पर खेतों से साइकिल से घर वापस जा रहे एक किसान की साइकिल में अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर भागने के चक्कर में वाहन चालक ने एक बाइक में भी टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार थी कि मौके पर ही किसान की मौत हो गई। जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जाम लगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने कार्यवाही का भरोसा देकर उन्हे शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किसान की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बतादें कि फफूंद कस्बे से सटे हुए गांव सराएं बिहारी दास निवासी 55 वर्षीय बलराम किसान का काम करते हैं। मंगलवार की शाम वह दयालनगर स्थित अपने खेत से फसल काटकर साइकिल से घर आ रहे थे। खगीपुर बंबा के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद वाहन चालक ने भागने के चक्कर में सामने से आ रही एक बाइक में भी टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक दीपू पुत्र अशोक निवासी सराय बिहारी दास भी गंभीर घायल हो गया। राहगीरों ने उसे एंबुलेंस से तत्काल अस्पताल भेजा।

घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन और सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जा पहुंचे और आक्रोशित होकर कार्यवाही की मांग करते हुए सड़क पर लकड़ी रखकर जाम लगाने का प्रयास किया। लेकिन सीओ अजीतमल राम मोहन शर्मा और थानाध्यक्ष गंगादास गौतम ने कार्यवाही का भरोसा देकर ग्रामीणों को शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सीओ अजीतमल राम मोहन शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Report by – Arun Kumar

Published by – Manoj Kumar