सीएम योगी ने प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को बाटा प्रमाणपत्र

UP Special News

लखनऊ(जनमत).मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बारांबकी के महादेवा से वन महोत्सव का शुभारंभ करने  पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी महादेवा में केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और  सांसद बाराबंकी प्रियंका रावत भी मौजूद रहीं. यहाँ उन्होंने महादेव मंदिर में पूजा अर्चना करी. इसके बाद प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र दिया.

वृक्षारोपण कार्यक्रम में सीएम योगी के साथ कई अन्य बीजेपी नेता भी पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वन महोत्सव में वृक्षारोपण किया. उनके साथ वन मंत्री दारा सिंह चौहान, प्रमुख सचिव कल्पना अवस्थी ने भी वृक्ष लगाए. ऐसा पहली बार हुआ है कि बाराबंकी में वन महोत्सव का शुभारम्भ हुआ.

बाराबंकी जिले के इतिहास में पहली बार प्रदेश के मुख्यमंत्री वन महोत्सव यहां मनाया. सीएम योगी ने प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र भी दिया. मुख्यमंत्री अमूमन प्रदेश की राजधानी में ही वन महोत्सव मनाते रहे हैं. वृक्षारोपण कार्यक्रम में सीएम योगी ने पेड़ लगाने की शपथ भी दिलाई. इस कार्यक्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कई अन्य बीजेपी नेताओं के साथ पहुंचे थे. वृक्षारोपण के  सीएम महादेवा मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की.

वृक्षारोपण कार्यक्रम में सीएम योगी ने पेड़ लगाने की शपथ दिलाई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल वन महोत्सव की शुरुआत करने बाराबंकी पहुंचें. इस बात की पुष्टि एडीएम न्यायिक सुरेंद्र बहादुर यादव ने की थी. वृक्षारोपण कार्यक्रम में सीएम योगी के साथ कई एनी बीजेपी नेता भी पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वन महोत्सव में वृक्षारोपण किया. उनके साथ वन मंत्री दारा सिंह चौहान, प्रमुख सचिव कल्पना अवस्थी ने भी वृक्ष लगाए. वृक्षारोपण कार्यक्रम के बाद सीएम योगी महादेवा के श्रीलोधेश्वर महादेव के मंदिर में पूजा अर्चना करी. मदिर में  श्रीलोधेश्वर महादेव का जलाभिषेक किया.