सीएम योगी ने भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को किया संबोधित….

UP Special News

शाहजहांपुर (जनमत) :- उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा सरकार प्रदेश में हर वर्ग तक पहुंचने में लगी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहाँपुर के खिरनी बाग राम लीला मैदान में प्रवुद्ध वर्ग सम्मेलन में शिरकत कीयहां सीएम योगी ने इस पौराणिक और ऐतिहासिक धरा को नमन करते हुए हुए उन्होंने कहा विधान सभा चुनाव में सभी सीटों पर विजय दिलाई उसके लिए आभार व्यक्ति करता हूँ साथ ही 87 परियोजनाओं के लोकापर्ण व शिलान्यास की बधाई देता हूँ पंडित राम प्रसाद विस्मिल रोशन सिंह व असफाक उल्ला की धरा को नमन करते हुए उन्होंने सभी का अभिनंदन करता किया उन्होंने कहा नगर पालिका का जब गठन हुआ होगा तब से वह नगर पालिका थी विकास की सोच थी ही नही। विकास की योजनाएं लागू नही हो पा रही थी 2017 में जब सुरेश खन्ना नगर विकास मंत्री बने तो उन्होंने नगर निगम बनाने का प्रस्ताव रखा और शाहजहाँपुर नगर निगम बना तो 30000 गरीबो को आवास मिला लगभग 14000 पटरी व्यवसायियो को व्याज फ्री लोन मिला pm मोदी ने सबका साथ सबके विकास की बात की है।

नगर के विकास के लिए सरकार आपके पास आई है। शाहजहाँपुर को प्रदेश सरकार की स्मार्ट सिटी में लिया । स्वस्छता की रैंकिंग में हमारे शहर निरंतर तरक्की कर रहे है। उन्होंने जनता से अपील की नगर निकाय का चुनाव है इस बार महापौर भी शाहजहाँपुर को मिलना चाहिए अगर महापौर भी जुड़ जाएगा तो डबल इंजन नही ट्रिपल इंजन की तरह काम करेंगे। जनता तो बुनियादी सुविधाएं मिले यही हमारा प्रयास है।
इस मौके पर कैविनेट मंत्री सुरेश खन्ना, जितिन प्रसाद, सहकारिता मंत्री जे पी एस राठौर , कपिल देव अग्रवाल सहित जनपद के सभी विधायक व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

REPORT-RAJEEV SHUKLA.. 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL.