लापता किशोरी का शव कुएं से  हुआ “बरामद”… 

UP Special News

औरैया (जनमत):- यूपी के औरैया  औऱया जिले में लापता हुई किशोरी का शव कुए में पड़ा मिला, शव मिलने से गांव में हड़कम्प मच गया। शव की सूचना मिलते ही मौके पर थाने की फोर्स पहुच गई जानकारी लगते एसपी भी तत्काल घटना स्थल पर पहुची पुलिस के अनुसार यह खुदकुशी बताई जा रही है पिता की डांट से घर से बिना किसी को बता कर चली गई थी परिजनों के खोजबीन बाद जब किशोरी का पता नही लगा तो सुबह गांव वालों को कुए में शव उतरता मिला शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला औरैया जिले के बेला थाना क्षेत्र के गांव हृदयपुरवा है।जहा लापता हुई एक किशोरी का शव कुए में तैरता मिला ग्रामीणों ने शव तैरता देख पुलिस को सूचना दी तो वही शव की शिनाख्त गांव के रहने वाले आशिक अली की बेटी मुस्कान का निकला जो एक दिन पहले घर से बिना किसी को बताए गायब हो गई थी परिजनों के काफी तलाशने पर बेटी का पता नही लगा तब परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी थी।वही बेटी के शव मिलने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।वही घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुची पुलिस ने ने शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया इधर घटना की जानकारी लगते ही मौके पर खुद एसपी पहुची और परिजनों से पूछताछ की तो बताया की बेटी मुस्कान अक्सर फोन पर बातचीत किया करती थी जिसको लेकर अक्सर पिता डांटते थे।एक दिन पहले पिता ने बेटी को फोन पर बात करते देखा तो उसकी डॉट लगा दी थी जिसके बाद किशोरी शाम को 4 बजे बिना किसी को बताए घर छोड़कर चली गई थी।पुलिस इस मामले को लेकर प्रथम द्रष्टयता खुदकुशी बता रही है।वही परिजन इस मामले में ज्यादा कुछ नही बताते हुए बेटी के गायब होने और पिता की डांट लगाने से नाराज़ होने की बात कह रहे है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जाँच शुरू कर दी है।

इस मामले की जानकारी देते हुए डिप्टी एसपी महेंद्र पाल ने बताया म्रतक किशोरी के पिता आशिक अली से पूछताछ में बताया था कि उस की बेटी अक्सर फोन पर बात किया करती थी जिसको लेकर वह घर से 4 बजे बिना किसी को बता कर चली गई और उसने खुदकुशी कर ली इस पूरी घटना को लेकर जाँच की जा रही है ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है अभी किसी तरह की तहरीर नही दी गई है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मौत की पुष्टि पानी से डूबने से ही आई है।

REPORT- ARUN BAJPAYEE…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL.. .