स्वर्गीय प्रभात सिंह की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- स्वर्गीय श्रीयुत प्रभात सिंह की प्रथम पुण्यतिथि पर ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि शिवेंद्र सिंह के नेतृत्व में पूरा बाजार स्थित मढ़़ंना गांव में विशाल कंबल वितरण व प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के कई कैबिनेट व राज्यमंत्री, विधायक, मेयर, कई जनपदों के ब्लॉक प्रमुख वह भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह रहे।

श्री युद्ध प्रभात सिंह की पुण्यतिथि पर आए हुए सभी अतिथियों ने उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर नमन किया। वही इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सभी अतिथियों का शिवेंद्र सिंह बुके देकर व शाल ओढ़ाकर और रामलीला का चित्र देकर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम का मेन उद्देश्य पूरा बाजार के ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि शिवेंद्र सिंह व गन्ना समिति के चेयरमैन दीपेंद्र सिंह के पिता श्रीयुत प्रभात सिंह की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर 15,000 गरीबों असहाय लोगो को कंबल वितरण व पूरा ब्लॉक के ग्राम सभा में हाई स्कूल में अच्छे अंक लाने वाले टॉपर छात्र छात्राओं को साइकिल वितरण कर प्रतिभा सम्मान पत्र दिया गया वही ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि  शिवेंद्र सिंह ने बताया कि हमारे पूज्य पिता श्रीयुत प्रभात सिंह की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर यह कंबल वितरण व साइकिल वितरण और प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है।

अब यह कार्यक्रम यह हर वर्ष किया जाएगा। कंबल वितरण का कार्यक्रम पिछले कई वर्षों से हो रहा था। लेकिन हमारे पिताजी की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर अब यह कार्यक्रम हर वर्ष 5 जनवरी को होगा। वही ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि शिवेंद्र सिंह ने अपने स्वर्गीय पूज्य पिता श्री के चरणों में श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया। और संदेश दिया कि सभी को समाज सेवा में आगे बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए और सामाजिक कार्य करना चाहिए।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey