ब्लैकमेल करके पैसे मांगने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

CRIME UP Special News

कौशांबी (जनमत):- उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में युवती को ब्लैकमेल करके पैसे मांगने वाले पिता पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इससे पहले भी इन लोगों ने दूसरे व्यक्तियों के साथ भी ब्लैक मेलिंग की थी। महेवाघाट थाना क्षेत्र की युवती ने 9 दिसंबर को पुलिस को एक शिकायती पत्र देते हुए बताया था, कि उसके मोबाइल पर अनजान कॉल आती है। और अश्लील मैसेज भी भेजता है।

इतना ही नहीं उसके परिवार के लोगों के मोबाइल के वट्सब नम्बर पर भी अश्लील मैसेज किया जाता है। साथ ही 5 लाख की डिमांड कर रहा है, नहीं देने पर गाली गलौच और बदनाम करने की धमकी देता है। शिकायती पत्र मिलने के बाद महेवाघाट पुलिस ने इसको गंभीरता से लेते हुए जाँच की। तो चौकाने वाला खुलासा हुआ।

 युवक के अलग अलग मोबाइल लोकेशन और तफ्तीश के दौरान कुमिहवा बाज़ार के रहने वाले हर्ष की भूमिका संदिग्ध दिखी। पुलिस ने केसरवानी को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। यही नहीं पुलिस के अनुसार उसके पिता रोशन लाल सब कुछ जानते हुए भी उसको बढ़ावा दिए थे। जिस पर पुलिस ने संलिप्त पाए जाने पर पिता पुत्र दोनों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया।

Reported By :- Rahul Bhatt

Published By :- Vishal Mishra