शादी समारोह से लौट रहे लोगों की सड़क हादसे में 2 की मौत 4 घायल

UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के बघौली थाना क्षेत्र  में लखनऊ रोड पर लग्जरी कार और पिकअप डाला की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।जिसमें कार सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वही 4 लोग जख्मी हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

लखनऊ जनपद के थाना पीजीआई के तेलीबाग निवासी जितेंद्र साहू रविवार की शाम को अपने साथ कोतवाली शहर के मोहल्ला बाबा मंदिर चौहान चौक निवासी ओम प्रकाश की पत्नी राम बेटी व साथ ही में अटल बिहारी वाजपेई, ताबिश अहमद, सीमा गुप्ता के साथ हरदोई आये थे और भोर में वापस लखनऊ जा रहे थे।इसी बघौली थाना क्षेत्र में हरदोई रोड पर चौराहा से 400 मीटर पहले सामने से तेज रफ्तार में आ रहे पिकअप डाला ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई ।

जिसमें सवार जितेंद्र साहू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।जबकि रामबेटी के इलाज को ले जाते समय मौत हो गई। अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अटल बिहारी बाजपेई ताबिश अहमद सीमा गुप्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गई।जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वही पिकअप डाला पर सवार लोग बाल-बाल बच गए।बताया जाता है कि दोनों वाहन एक जानवर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर आमने-सामने टकराए|

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar