20 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेगे अयोध्या का दौरा

20 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेगे अयोध्या का दौरा

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- 20 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या के दौरे पर होंगे। वे अयोध्या जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर रायबरेली रोड पर स्थित आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में आयोजित तीन दिवसीय कृषि मेला का उद्घाटन करेंगे। यह कृषि मेला 20 दिसंबर से शुरू होकर 22 दिसंबर तक चलेगा।

कृषि मेले में किसानों के लिए कृषि प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी जिसमें कृषि संबंधित जानकारियां व कृषि उपकरण भी प्रदर्शित किए जाएंगे। कृषि मेले के दौरान कृषि गोष्ठी का आयोजन भी किया जाएगा जिसमें बुद्धिजीवी लोग भाग लेंगे और किसानों की आमदनी कैसे दुगनी की जाए इस पर चर्चा भी की जाएगी। कृषि मेले के उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही मंत्री रमापति शास्त्री व अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारियों को लेकर आचार्य नरेंद्र देव कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर विजेंदर सिंह जिलाधिकारी अनुज झा डीआईजी/ एसएसपी दीपक कुमार एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह व भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने मौके पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan