दम्पत्ति समेत 4 आरोपी 50 लाख की हेरोइन के साथ गिरफ्तार

CRIME UP Special News

सोनभद्र (जनमत):- आधुनिकता और विकास के साथ ही उत्तर प्रदेश में नशे का कारोबार भी फलने – फूलने लगा है। यूपी का शायद ही ऐसा कोई जनपद होगा जो अवैध नशे के कारोबार से अछूता हो। हालांकि विभिन्न प्रकार के नशे के बढ़ते कारोबार पर नकेल कसने के लिए यूपी पुलिस समेत तमाम अन्य सुरक्षा एजेंसियों के द्वारा कार्रवाई भी की जाती रही है।

इसी कड़ी में जनपद सोनभद्र में भी पुलिस ने नशे की एक खेप बरामद कर दम्पत्ति समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस को जो नशीला पदार्थ मिला है उसका नाम हेरोइन बताया गया है साथ ही इसकी कीमत 50 लाख रूपये आंकी गई है। दरअसल सोनभद्र में नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ की जा रही कार्रवाई में ओबरा थाने की पुलिस को मुखबिर से एक सूचना मिली थी। सूचना के मुताबिक शिवनगर कॉलोनी में कुछ लोग नशे की एक खेप को लेकर आने वाले है।

सटीक सूचना के आधार पर जब स्थानीय पुलिस ने बताई गई जगह की घेराबंदी की तो दम्पत्ति समेत 4 संदिग्ध लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस के हाथ चढ़े संदिग्ध लोगों की जब तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से तकरीबन 5 सौ ग्राम नशीला पदार्थ हेरोइन बरामद हो गया। हेरोइन बरामद होने के बाद पुलिस ने क़ानूनी कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार को जेल भेज दिया।

Posted By:-Sharad Somani