प्रदेश की योगी सरकार के 4 साल झूठे और छलावे से भरे रहे:- पवन पांडेय

UP Special News राजनीति

अयोध्या (जनमत):- प्रदेश की योगी सरकार के 4 साल झूठे और छलावे से भरे रहे। इन 4 सालों में उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिर्फ अखिलेश यादव के द्वारा किये हुए कार्यों का उद्घाटन व उनकी योजनाओं का शिलान्यास किया है,ये बात कही है समाजवादी पार्टी की सरकार में राज्यमंत्री रहे पवन पांडेय।

पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडेय ने शहर के सिविल लाइन स्थित होटल के सभागार मेब आहूत पत्रकार वार्ता के दौरान योगी सरकार के 4 साल पूरे होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब चुटकी ली और कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगर राम नगरी अयोध्या और यंहा की जनता को अपना समझते हैं तो उन्हें चाहिये कि अयोध्या नगर निगम को कर मुक्त कर दिया जाए।

उन्होंने पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में इन चार साल में लूट हत्या, डकैती, फ़र्ज़ी इनकाउंटर और बलात्कार जैसे अपराध बढ़े हैं यही योगी सरकार की उपलब्धि है। पत्रकार वार्ता के मौके पर पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पांडेय पवन और सपा के पदाधिकारियों ने हाथों में कई तरह के शलोगन लिखी तख्ती लिए नज़र आये जिनमे योगी सरकार के 4 सालों में किये गए कार्यों का विरोध साफ झलक रहा था। पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व राज्यमंत्री के अलावा सपा  महानगर के महासचिव हामिद जाफर मिशम, वरिष्ठ सपा नेता छेदी सिंह, पप्रवक्ता बलराम यादव, मोहम्मद हलीम पप्पू के अलावा कई सपा नेता मौजूद रहे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan