शरबत नहीं पिलाने पर हरियाणा रोडवेज के चालक की “पिटाई”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) : अलीगढ़  थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर हरियाणा रोडवेज बस में सवार यात्रियों को शरबत नहीं पिलाने पर हरियाणा रोडवेज के चालक को दबंग लड़को ने बस की खिड़की से बहार खींचते हुए मारपीट कर दी।आपको बता दें कि एकादशी के मौके पर टप्पल के घरबरा मोड़ पर एक दर्जन से ज्यादा लड़के मीठा शरबत पिला रहे थे. इस बीच हरियाणा रोडवेज बस को बीच रास्ते में रोक लिया गया. वहीं चालक ने उनसे बस को सड़क किनारे साइड में लगाने के लिए कह कर जैसे ही वाहन को आगे बढ़ाया। तभी दबंगों ने चालक पर हमला कर दिया और चालक को पीटने लगे ओर चालक की वर्दी फाड़ दी। जिसके बाद दबंग लड़कों में बस के शीशे तोड़ दिए। चालक पर अचानक हुए हमले को देख बस में बैठे यात्रियों में भय का माहौल पैदा हो गया और यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। जिससे यात्री अपनी जान बचाने के लिए बस से उतर कर भागने लगे। मीठा शरबत पिलाने की आड़ में दबंगों द्वारा की गई मारपीट के बाद चालक रोडवेज बस को लेकर टप्पल थाने पहुंचा और मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

आपको बताते चलें कि हरियाणा राज्य परिवहन की हरियाणा रोडवेज की एक बस यूपी के बुलंदशहर और अलीगढ़ तक जाती है। इस दौरान करीब 60 यात्रियों को लेकर हरियाणा रोडवेज बस का चालक हरियाणा रोडवेज बस को अलीगढ़ से बल्लभगढ़ जा रहा था। तभी थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल मार्ग स्थित घरबरा मोड़ पर पहुंचते ही वहां पर एकादशी के मौके पर एक दर्जन से ज्यादा लड़के सड़क पर गुजरने वाले राहगीरों को रोककर मीठा शरबत पिला रहे थे।जैसे ही यात्रियों से खचाखच भरी हरियाणा रोडवेज बस घरबरा मोड़ पर पहुंची। तभी मीठा शरबत पिला रहे लड़के बीच सड़क खड़े हो गए और शर्बत पिलाने के लिए हरियाणा रोडवेज बस को बीच सड़क पर रोक लिया। हालांकि बस चालक ने बस को बीच रोड से सड़क किनारे साइड में लगाने के लिए कहा. लेकिन इस बीच शर्बत पिला रहे लड़के रोडवेज बस की खिड़की पकड़कर लटक गए और चालक की वर्दी फाड़ते हुए उसको नीचे खींचते हुए पिटाई कर दी। दबंग लड़कों के द्वारा चालक की पिटाई करते हुए देख बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।ओर बस में बैठे यात्री भय के चलते बस से उतर कर भागने लगे। जिससे परिचालक का कैश बैग नीचे गिर गया. वहीं , ईटीएम मशीन भी नीचे गिर गई. हालांकि सवारियों ने कैश और मशीन लौटा दिया.

वहीं यूनियन अध्यक्ष नरेंद्र ने बताया कि इस अकारण घटना से सरकारी काम में बाधा आई है. सरकारी कर्मचारी को जनता के बीच में सड़क पर अपमानित किया गया. जिससे हमारे मान सम्मान को ठेस पहुंची है. सरकार को भी आर्थिक नुकसान झेलना पड़ा है. बस में सवार यात्री अन्य साधनों से जाना पड़ा. नरेंद्र ने बताया कि से हरियाणा राज्य परिवहन की बदनामी हुई है। जिसके बाद हरियाणा रोडवेज बस के पीड़ित चालक ने कार्रवाई किए जाने के लिए थाना टप्पल पहुंचकर पुलिस को मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी है।लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई इसमें नहीं की है।

REPORT- AJAY KUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..