जीजा ने दुष्कर्म के बाद की नाबालिग साली की हत्या… 

CRIME UP Special News

औरैया (जनमत) :-  शादी समारोह में शामिल होने बड़ी बहन की ससुराल गई किशोरी साली को जीजा ने अपनी हवश का शिकार बनाया  और इसके बाद बेरहमी से उतारा किशोरी को मौत के घाट उतार दिया.  दरअसल  यूपी के औरैया जनपद में दिबियापुर थाना क्षेत्र में एक बड़ी जघन्य वारदात सामने आई. जहां एक  मासूम जोकि अपनी बहन की ससुराल में आई हुई थी , उसको उसी के बड़ी बहन के सुहाग यानी सगे जीजा नेअपनी हवस का शिकार बनाया , दुष्कर्म के बाद आरोपी जीजा ने  किशोरी साली की हत्या कर दी.

वहीँ मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया गया.   मृतका के पिता के  मुताबिक बड़ी बेटी की बेटी की मौत के बाद उसने अपनी किशोरी बेटी को ससुराल में बहन का मन बहलाने और गम बाटने के लिए ससुराल भिजवा दिया लेकिन उसे क्या पता था की दुख बाटने बड़ी बहन की ससुराल गई किशोरी ऐसी जघन्य कांड का शिकार हो जायेगी । मृतिका के पिता ने आरोपी  को फांसी की सजा देने की मांग की ।

वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की आरोपी के बहन की कल शादी संपन्न हो जाने के बाद नशे में धुत होकर आरोपी ने किशोरी के साथ वारदात को अंजाम दिया , शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया , आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है  और मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है.

REPORT-  ARUN BAJPAYEE..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…