आप नेता संजय सिंह ने सीएम योगी को दी खुली “चुनौती”…

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में आप नेता संजय सिंह ने प्रेस वार्ता कर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला इस दौरान कई मामलो को लेकर मौजूदा सरकार को कठघरे में भी खड़ा कर दिया…. दरअसल लखीमपुर-खीरी में पूर्व विधायक की मौत के बाद से सूबे की सियासत गरमा गयी है।

ज़मीनी विवाद में पूर्व विधायक की हत्या की खबर फैलते ही आम आदमी पार्टी के राजयसभा सभा सांसद संजय सिंह भी लखीमपुर खीरी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच गए लेकिन रास्ते में लौटते वक्त उन्हें सीतापुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। . संजय सिंह का आरोप है की सीओ  मौजूदगी में ब्राह्मण जाती के निवेन्द्र कुमार मिश्रा की हत्या हुई जिसमे सीओ की संलिप्ता भी साफ़ नज़र आ रही है…. लेकिन सरकार मामले में लिपापोती में लगी हुई है.

साथ ही बताया कि पीड़ित परिवार सीओ पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराना चाहता  लेकिन  सरकार पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उन्हें गुमराह करने का प्रयास कर रही है… इसी के चलते ये बेहद ज़रूरी है कि सरकार पूर्व विधायक  की हत्या के मामले में जांच कराये और दूध का दूध और पानी का पानी करे। इसी के साथ ही बताया कि मैं सीएम योगी को खुली चुनौती देता हूँ की जब और जहाँ भी वो मुझसे मिलना चाहे मैं वहां अकेले पहुचने के लिए तैयार हूँ… चूंकि मुझे किसी सुरक्षा घेरे और तामझाम की ज़रुरत नहीं है…

Posted By:- Ankush Pal, Janmat News.

Reported By:- Ashish Kumar with Dhirendra Srivastava, Lucknow.