फतवे के बाद पुलिस सुरक्षा में गणेश प्रतिमा का  हुआ “विसर्जन”…  

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अपने घर में गणेश प्रतिमा स्थापित करने के बाद मौलानाओं व कट्टरपंथीयों निशाने पर आने वाली रूबी आसिफ खान आज बुलंदशहर के नरौरा में विधि विधान से गणपति जी की मूर्ति का विसर्जन कर दिया।
इस दौरान रूबी आसिफ खान के साथ उनकी दो मुस्लिम महिला पड़ोसी और पति आसिफ भी मौजूद रहे। बता दें कि रूबी ने सबसे पहले गणेश जी की पूजा की और उसके बाद मूर्ति को लेकर नरौरा पहुंच गईं।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की रहने वाली भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने आज विधि विधान के साथ गणेश की प्रतिमा को नरौरा गंगा में विसर्जित कर दिया। इस दौरान भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने बताया कि मैंने भगवान गणेश जी की मूर्ति 31 तारीख को स्थापित की थी, जिसके बाद मैं मौलानाओं व कट्टरपंथीयों के निशाने पर आ गई थी जबकि मुझपर फतवा दिया गया कि मैं हिंदू हो चुकी हूँ, और मुझे इस्लाम से खारिज कर देना चाहिए, जबकि कट्टरपंथीयों ने मेरे परिवार को जिंदा जला कर मारने की धमकी दी थी, रूबी ने आगे कहा कि मुझे न तो फतवा से कोई फर्क पड़ता है और न ही मैं कट्टरपंथीयों की धमकी से ही कोई डर लगता है….रूबी बोलीं कि मैंने जिस तरह धूमधाम से मूर्ति स्थापित की थी उसी तरह धूमधाम से मूर्ति विसर्जित करके कट्टरपंथियों के मुहं पर ज़ोरदार तमाचा जड़ा है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…