पीपल के पेड़ के नीचे कहीं पर लाल झंडा लगाकर पत्थर रख दो वह मंदिर बन जाएगा

UP Special News राजनीति

अयोध्या (जनमत ):-अयोध्या पहुंचे अखिलेश यादव के विवादित बयान पर भड़के रामनगरी अयोध्या के संत। अयोध्या में अखिलेश यादव ने अपने विवादित बयान में कहा  कि पीपल के पेड़ के नीचे कहीं पर भी लाल झंडा लगाकर पत्थर रख दो वह मंदिर बन जाएगा।अब इस बयान पर रामनगरी के संतों ने नाराजगी जताई है।उन्होंने कहा अखिलेश हमेशा हिंदू विरोधी बातें करते है।जब उनके पिता ने राम भक्तों पर गोली चलवाई थी, उन्हीं के पुत्र ही तो है  केवल मुस्लिम समाज के लाभ की बात करते हैं। श्री राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि अखिलेश यादव पता नहीं है कि किस प्रकार से पूजा होती है। वह किस रूप में देवता हो जाते हैं।ऐसी स्थिति में अयोध्या में आकर उटपटांगे बातें बोलते हैं।मुख्य पुजारी ने कहा कि अयोध्या में इनके पिता जो कृति कर गए हैं। जो कारसेवकों के ऊपर गोली गोलियां चलवाई थी इस पर जो कालिखा उनके पिता पर लगा हुआ है।जो अभी मिटा नही है।और वो भी उसी रास्ते पर अखिलेश भी चल रहे हैं।

 

तो वही सरयू नित्य आरती के अध्यक्ष शशिकांत दास ने कहा कि अखिलेश यादव का बयान दुर्भाग्यपूर्ण अखिलेश के हृदय में हिंदुत्व नही रह गया, केवल नाम के हिंदू हैं। वे मुस्लिमों का पक्ष लेते लेते अखिलेश यादव मुसलमान हो चुके हैं।और पीपल के वृक्ष की धार्मिक मान्यताएं है।उन्होंने कहा वासुदेव के रूप में पीपल की पूजा होती हैं।हर पूजा में पीपल के वृक्ष की आवश्यकता होती है।नित्य राम भक्त कारसेवकों पर गोली चलाने वाले मुलायम सिंह के पुत्र अखिलेश यादव है वह हिंदू पक्ष की बात नही करेंगे। समाजवादी पार्टी का स्तर और भी निम्न होने जा रहा है।अखिलेश यादव की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है।जो देवी देवता और भगवान को लेकर अनाप-शनाप बयान देते हैं। वही गोकुल भवन मंदिर के महंत परशुराम दास जी महाराज ने कहा कि जब पिताजी ने कार सेवकों को मरवाया था।

 

 

इनसे क्या उम्मीद की जाए।चाहे अखिलेश हो या राहुल गांधी ये उल्टा सीधा बोलते ही रहते हैं।तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव का यह बयान साबित कर दिया है वह सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करना चाहते हैं।उनको बहुसंख्यक समाज से कोई मतलब नही है।उन्होंने अपील किया है मैं जगत गुरु परमहंस आचार्य सनातन धर्म को मानने वाले सभी हिंदू भाई बहनों से करता हूं आग्रह समाजवादी पार्टी से दूरी बना ले। अखिलेश यादव ने जिस तरह से यह बयान दिया है वह साबित कर दिया है कि वह सिर्फ गोल टोपी ही नहीं लगाते अंदर से वह हिंदू धर्म छोड़ दिए हैं।

अखिलेश यादव के बयान से  संतो को कभी कष्ट हुआ है | उनका कहना है यादव समाज अपने दल और मुस्लिम समाज के हित में काम  करते है | कहा कि उनके पिता ने जब राम भक्तो पर गोलियां चलवाई थी .उन्ही के पुत्र तो ये भी है |आचार्य सनातन धर्म गुरु परमहंस ने कहा सभी हिन्दू भाई बहनों से ये आग्रह है समाजवादी पार्टी से दुरी बना ले |अखिलेश यादव सिर्फ तुस्टीकरण करने वाली राजनीती जानते है |

Reported By-  Azam khan

Published By – Vishal Mishra