अलीगढ़ बिजली कर्मचारी पर हुआ तेजाब से “हमला”….  

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के  अलीगढ के कोतवाली इगलास  में स्थित शिवदान नगर निवासी जीतू तहसील इगलास के हस्तपुर बिजलीघर पर लाइनमैन के पद पर तैनात है।मामला देर रात 9 बजे के आसपास का है जब लाइनमेन जीतू इगलास कस्बे के मुख्य चौराहे पर लगी लकी कचोड़ी वाले कि दुकान पर गया था। तो वहां मौजूद पन्ना लाल निवासी भट्टी मोहल्ला के द्वारा उसके मोहल्ले में बिजली चैकिंग कराने का लाइन मेन जीतू पर आरोप लगाते हुए उसके साथ कहासुनी करते हुऐ विवाद शुरू कर दिया। जहा लाइनमेन जीतू ने पन्ना लाल से कहा की अब उसकी ड्यूटी इगलास कस्बे में नहीं है बल्कि अब उसकी ड्यूटी पिछले 6 महीने से हस्तपुर बिजलीघर पर लगा दी गई है।  बिजली चेकिंग के इल्जाम में हुआ एसिड अटैक।देर रात बिजली विभाग कर्मचारी के साथ मारपीट करते हुए उसके मुंह पर तेजाब से हमला कर दिया गया।तेजाब से हुए हमले में कर्मचारी का मुंह एसिड अटैक में बुरी तरह से झुलस गया। तेजाब से हुए हमले में जख्मी कर्मचारी को पुलिस ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इगलास ले जाया गया।जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर लेकर तेजाब से हमला करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल  दवाई लेकर लौट रहे पर बिजली विभाग के कर्मचारी पर देेर रात इगलास कस्बे में बिजली चेकिंग कराने का इल्जाम लगाकर पहले उसके साथ मारपीट की गई।फिर युवक ने बिजली विभाग कर्मचारी के मुंह पर तेजाब फेंकते हुऐ उसके मुँह पर तेजाब से हमला कर दिया। तेजाब से हमला कर युवक मौके से फरार हो गया।एसिड अटैक से हुऐ हमले में बिजली कर्मचारी का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। जहा पुलिस के द्वारा उसको ईलाज के स्वास्थ्य केंद्र इगलास ले जाया गया।कोतवाली इगलास के मुख्य चौराहे पर स्थित लकी कचोड़ी वाले कि दुकान पर उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब एक विधुत कर्मचारी के साथ एक युवक ने पहले मारपीट की फिर उसके बाद मुहं पर तेजाब फैंककर मौके से फरार हो गया। पीड़ित विधुत कर्मचारी के द्वारा कोतवाली इगलास में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है।

इगलास कस्बे के अंदर जो आज बिजली चैकिंग हुई है उस बिजली चेकिंग के बारे में उसे कोई जानकारी नही है।साथ ही लाइन मेन जीतू ने पन्ना लाल से कहा था कि अगर उसका बिजली का कनेक्शन कट गया है। तो अपना बिजली का बिल जमा कर देना। जीतू के इतना कहते हुए पन्नालाल ने लाइन मेन जीतू के साथ मारपीट कर दी। जहा मौके पर पहले से मौजूद लोगों के द्वारा दोनों का बीच बचाव कर दिया। लेकिन जैसे ही जीतू अपने घर जाने के लिए बाइक पर बैठा तो पन्ना लाल ने उसके मुंह के ऊपर तेजाब डाल दिया।तेजाब से मुंह पर हुए हमले के बाद बिजली कर्मचारी जीतू ने आरोपी पन्ना लाल के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए शिकायत की गई है। तो वहीं कस्वा इंचार्ज प्रदीप कुमार ने तेजाब से झुलसे पीड़ित को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र इगलास भेजते हुऐ आरोपी पन्ना लाल की तलाश में जुट गई है।

PUBLISHED BY:- ANKUSHPAL..

REPORT- AJAY KUMAR…