उधार के पैसे मांगना दुकानदार को पड़ा भारी

CRIME UP Special News

एटा (जनमत):- मामला जनपद एटा के अलीगंज कस्बे का है जहां उधार के पैसे मांगने पर दबंगों ने दुकानदार के घर पर जातिसूचक गालियां देते हुए फायरिंग कर दी।घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।घटना देर रात्रि की बताई जा रही है।जहां कस्बे के मोहल्ला गुलाम हुसैन निवासी दुकानदार संतोषकुमार ने अपने पड़ोसी से उधार के पैसे मांगे थे। गुसाए बकायेदार शिवम पुत्र नरेंद्र,रौनक पुत्र गहेंद्रपाल ने दुकानदार को जमकर जातिसूचक गालियां देते हुए फायरिंग कर दी।

फायरिंग की सूचना तत्काल अलीगंज थाना पुलिस को दी ।जब तक पुलिस पहुंचती तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए।हाथ में तमंचा लहलहाते हुए फायरिंग की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।वायरल वीडियो का संज्ञान एटा के एस एस पी राजेश कुमार लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मामले का संज्ञान लेते ही अलीगंज थाना पुलिस हरकत में आ गई।पुलिस आरोपियों की तलाश में ताबड़ तोड़ दविशे दे रही है।

पीड़ित और थाना प्रभारी की बातचीत का आडियो हुआ वायरल

 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा राजेश कुमार सिंह ने उक्त घटना पर संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए है साथ ही पीड़ित और थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह के बीच हुई बातचीत का आडियो वायरल होने पर उक्त आडियो की जांच के बाद कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। पीड़ित संतोष कुमार की लिखित तहरीर पर अलीगंज थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध एस सी एस टी ऐक्ट,जानलेवा हमले की धारा सहित गम्भीर धाराओं में एफ आई आर दर्ज कर ली है।

Reported By:-Nanad Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey