देह व्यापार कराने वाले 9 लोगों की 3 करोड़ 25 लाख की सम्पति कुर्क

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के अतरौली में अनैतिक देह व्यापार कराने वाले गिरोह के 9 लोगों की 3 करोड़ 25 लाख रुपए की संपत्ति को पुलिस के द्वारा कुर्क किया गया है। अवैध तरीके से अर्जित की गई कुल 30 चल अचल संपत्तियों को ढोल बजाकर कुर्क किया गया है।कुर्की की यह कार्यवाही डीएम के आदेशों के बाद हुई है।

हरदोई एसपी राजेश द्विवेदी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में अपराध नियंत्रण अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु उनके निर्देशन और अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के पर्यवेक्षण व सीओ संडीला के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक कासिमपुर व प्रभारी निरीक्षक अतरौली द्वारा गिरोह बंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम के तहत 9 लोगों की संपत्ति को जिलाधिकारी के आदेशों के क्रम में मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ढोल बजाकर  कुर्क किया गया है।

अतरौली थाना क्षेत्र के नटपुरवा मजरा सिकरोहरी निवासी जितेंद्र,सोमिल,शीतेष,लोहा उर्फ शिवपाल,राजन,कुल्लू मिंटू व सोनू की इन संपत्तियों को कुर्क किया गया है।इनमें ट्रैक्टर,छोटा हाथी,मोटरसाइकिल समेत नकदी भी शामिल है।दरअसल यह सभी काफी दिनों से अनैतिक देह व्यापार के धंधे में संलिप्त थे।इनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही भी की गई थी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey