दबिश देने गयी “महाराष्ट्र पुलिस” पर हमला , वाहन में “तोड़फोड़”

CRIME UP Special News

बुलन्दशहर (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के ज़िला बुलन्दशहर के थाना औरंगाबाद क्षेत्र के गाँव  इलना में आज महाराष्ट्र पुलिस ने ग्राम प्रधान के घर पर दबिश दी और वहाँ से फ़र्ज़ी पासपोर्ट मामले के आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी को लेकर कुछ दूर चली ही थी कि गाँव  वालों ने रास्ते में ट्रैक्टर ट्राली खड़ी कर पुलिस का रास्ता रोक लिया और आरोपी को छुड़ा लिया, जिसपर महाराष्ट्र पुलिस के साथ आये एक प्राइवेट शख्स ने फायरिंग कर दी। इसी बीच कुछ ग्रामीणों ने महाराष्ट्र पुलिस को बदमाश बताते हुए शोर मचा दिया।

गाँव  में बदमाश आने की सूचना पर सैकड़ों लोग जमा हो गए और महाराष्ट्र पुलिस पर धावा बोल दिया। महाराष्ट्र पुलिस ने किसी तरह खेतों में छिपकर जान बचाई। गाँव में बदमाश के आने की सूचना पर करीब आधा दर्जन थानों की पुलिस गाँव में पहुँची  और महाराष्ट्र पुलिस को किसी तरह सकुशल बाहर निकाल कर थाने ले आई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद कार्रवाई के बाद भी पुलिस के अधिकारी कर रहे हैं। ग्राम प्रधान का दावा है पुलिस ने उनके घर पहुँचकर फायरिंग की। पूर्व में भी महाराष्ट्र पुलिस प्राइवेट लोगों के साथ मिलकर मारपीट कर चुकी है |

पुलिस के मुताबिक आज महाराष्ट्र पुलिस कुछ प्राइवेट लोगों को साथ लेकर बुलन्दशहर के इलना गाँव में दबिश डालने आई थी, इस दौरान ग्रामीण और पुलिस में विवाद हुआ। इस मामले में जाँच की जा रही है। प्रारम्भिक जाँच में महाराष्ट्र पुलिस के साथ एक प्राइवेट शख्स द्वारा फायरिंग की बात भी सामने आ रही है।

 

Reported By – Satyaveer 

Published By – Vishal Mishra