अस्पताल के मुर्दाघर में हो रही “मुर्दों” की “नीलामी”…

UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- यूपी के फतेहपुर जिले के जिला अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखे मुर्दों की बोली लगाने और पैसे के लेनदेन का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं की मोर्चरी हाउस में रखे शव को निकालने के लिए बाहर दो लोगों द्वारा पैसे की मांग की जा रही है और तीमारदार द्वारा कम पैसे देने पर शव को बाहर न निकालने की धमकी भी दी जा रही है। वहीं सीएमओ ने इस मामले में वीडियो के आधार पर सीएमएस को जांच के बाद कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

फतेहपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी हाउस में बाहरी दो लोगों द्वारा शव को बाहर निकालने के लिए 800 रुपये की डिमांड की जा रही थी। और पैसा लेने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया और सीएमओ ने तत्काल सीएमएस को वीडियो के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।आपको बता दें पैसा मांगने वाला जो व्यक्ति है उसका नाम आदिल बताया जा रहा है जो तीमारदार से खुलेआम शव का सौदा करते नजर आ रहा और दूसरा व्यक्ति जो 800 रुपये लेते नजर आ रहा है उनका नाम मुन्ना बताया जा रहा है।

वहीं सीएमओ अशोक कुमार ने बताया कि ये मामला मेरे संज्ञान में अभी अभी आया है इसके बारे में मैने सीएमएस से बात कर ली है। क्योंकि जो भी डेडबॉडी अस्पताल की होती है उसी अस्पताल के कैंपस में ही रखी जाती है मोर्चरी हाउस में और वहां पर दो आदमी है जिसमे एक व्यक्ति द्वारा पैसे मांगते हुए आवाज भी आ रही है और दिख भी रहा है और दूसरा आदमी सामने खड़ा हुआ है ये मामला मेरे संज्ञान में आया है मैने सीएमएस से बात की है और इसमें कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

REPORT- BHEEM SHANKAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…