बड़ी धूमधाम से मनाया गया इंटर कॉलेज का “वार्षिक उत्सव”…  

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- यूपी के अयोध्या के रामपुर सर्धा स्थित श्री निर्भय सिंह औधोगिक इंटर कॉलेज के प्रांगण में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी निर्भय सिंह इंटर कालेज के संस्थापक स्वर्गीय परम पूज्य बाबू देवता सिंह जी की पुण्यतिथि के अवसर पर विद्यालय का वार्षिकोत्सव मनाया गया। बाबु देवता सिंह की 39वी पुण्यतिथि के अवसर पर आये हुये। सभी अतिथियों ने बाबू देवता सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया। विद्यालय के वार्षिकोत्सव के अवसर पर बच्चो ने संस्कृत व रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया।और विद्यालय में हाईस्कूल व इंटर मे अच्छे अंक लाने वाले टापर दो छात्र और दो छात्राओं को 2100 रुपए नगद स्कॉलर शिप दिया गया।

बच्चो को सर्टिफिकेट व ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया गया।इस कार्यक्रम के अवसर पर संयुक्त शिक्षा निदेशक अरविंद पांडे, जिला विद्यालय निरीक्षक राजेंद्र कुमार पांडेय,वरिष्ठ समाज सेवी भगवान बक्स सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिथि आलोक सिंह रोहित,व कई विधायक व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र सिंह व अन्य सम्मानित लोग इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। वही निर्भय सिंह इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य, अमित सिंह, उप प्रबंधक, राजेश सिंह, ने सभी अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य अमित सिंह ने वार्षिकोत्सव के अवसर पर सभी को बधाई दी और बच्चो के उज्ज्वल भविष्य की कामना किया। और कहा कि इस बार हाई स्कूल इंटर में हमारे 4 से 5 बच्चे मेरिट में स्थान ले करके आएंगे। क्योंकि हम लोग बहुत मेहनत कर रहे हैं। ग्रामीण में भी ऐसे विद्यालय हैं जो बहुत मेहनत करते हैं वही अमित सिंह निर्भय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने सरकार से मांग किया है कि कुछ संसाधन अगर विद्यालय को मिले तो विद्यालय और आगे बढ़े।

REPORT-AZAM KHAN… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…