फांसी लगाने से चाची की मौत भतीजा लड़ रहा जिंदगी की जंग

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के बघौली थाना इलाके में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया उसके बाद उसकी चाची ने फांसी लगा ली। फांसी लगाने से महिला की तो मौत हो गई लेकिन युवक जिला अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। बताया जाता है चाची भतीजे के बीच तीखी नोकझोंक के बाद दोनों ने यह कदम उठा लिया है। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया है वहीं घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

चाची-भतीजे के बीच हुई तीखी नोंक-झोंक इस नतीजे पर पहुंच जाएगी कि भतीजा ज़हर निगल कर जान देने की कोशिश करेगा वहीं चाची फांसी पर लटक कर मौत को गले लगा लेंगी। इस तरह का मामला सामने आया तो सुनने वाले सन्न रह गए।मामला बघौली थाने के कोट मजरा नयापुरवा का है।बताया गया है कि बुधवार को गांव के रामविलास के 17 वर्षीय बेटा शैलेन्द्र और उसकी 32 वर्षीय चाची नीतू पत्नी महेश के बीच मोबाइल को ले कर कुछ कहा-सुनी हो गई थी। दोनों के बीच हो रही कहा-सुनी तीखी नोंक-झोंक में कब बदल गई इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। शैलेन्द्र ने देर रात घर से निकल कर ज़हर खा लिया। वह गांव के पूरब खेत के किनारे पड़ा हुआ पाया गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए हरदोई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

इसी बीच रात के आखिरी पहर में नीतू ने घर के छप्पर में गमछे से लटक कर फांसी लगा ली।इसका पता होते ही इलाके में अफरा तफरी मच गई।जितने मुंह,उतनी बातें भी हो रही है।भतीजे के ज़हर खाने के बाद उसकी चाची का फांसी पर लटक जाना,अपने आप में अनसुलझी पहेली लग रही है। गांव के लोग तमाम तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि शैलेन्द्र और नीतू के बीच काफी गहरी दोस्ती थी। दोनों को अक्सर अठखेलियां करते हुए देखा भी गया था। वैसे कुछ भी हों, मामले में कोई पेंच ज़रूर है। हालांकि चाहे नीतू के घर वाले हों,या शैलेन्द्र के फिलहाल कोई कुछ भी बोलने से कतरा रहा है वहीं इस मामले में एसपी अनिल कुमार का कहना है कि सभी तथ्यों की जांच कर कार्रवाई की जाएगी|

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar