बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

UP Special News

कन्नौज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। हाइवे पर बैठ कर हनुमान चालीसा का जाप किया और फिर जोरदार नारेबाजी की। बजरंग दल नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए कहा कि मौलवियों द्वारा मुस्लिम समाज के लोगों को भडका कर हिन्दुओं की हत्याएँ कराने का काम किया जा रहा है। ऐसे मौलवियों के खिलाफ कठोर कानून बना कर कार्रवाही की जाए।

कभी सिर तन से जुदा तो कभी जेहाद के नाम पर हिन्दु युवक-युवतियों की हत्याएँ किए जाने के मामले को लेकर जिले में बजरंग दल और विश्व हिन्दु परिषद के नेता व कार्यकर्ता भडक गए। धर्म के आधार पर हो रहीं हत्याओं को रोकने की मांग करते हुए दोनों संगठन के नेताओं ने इत्रनगरी के तिर्वा क्रासिंग चैराहे पर प्रदर्शन किया और हाइवे को जाम करते हुए हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान करीब 15 मिनट तक जीटी रोड पर जाम लगा रहा। इसके बाद जुलूस निकालते हुए बजरंग दल और विश्व हिन्दु परिषद के नेता कलक्ट्रेट पहुँच गए।

जहाँ उन्होंने नारेबाजी की और राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से बजरंग दल और विहीप नेताओं ने मांग की कि देश भर में हिन्दुओं को टारगेट कर के साजिश के तहत उनकी हत्याएँ की जा रहीं हैं। इन हत्याओं के पीछे सबसे अहम भूमिका मौलवियों और नेताओं की है। जोकि मुस्लिम समुदाय के अवयस्क युवकों को भडका कर हत्याएँ करवा रहे हैं। जघन्य हत्याओं को अंजाम देने के बाद हत्यारों को अवयस्क होने का कानूनी लाभ मिल जाता है।
लिहाजा हत्या करने वाले अवयस्कों के खिलाफ भी वयस्कों की तरह कानूनी कार्रवाही होनी चाहिए और मुस्लिमों को भडकाने वाले मौलवियों व नेताओं के खिलाफ कठौर कानून बना कर कार्रवाही की जानी चाहिए। ताकि देश में चल रही हिन्दुओं की हत्याओं की साजिश को रोका जा सके।

Reported By :- Ashwani Pathak

 

Published By :- Vishal Mishra