बलरामपुर को जल्द मिलेगा “अटल बिहारी वाजपेयी चिकित्सा महाविद्यालय एवं चिकित्सा”…

UP Special News

बलरामपुर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने देवीपाटन मंडल के बलरामपुर जिले में किंग जॉर्ज विश्वविद्यालय लखनऊ के…… सेटेलाइट सेंटर “अटल बिहारी वाजपेयी चिकित्सा महाविद्यालय एवं चिकित्सा परिसर” के अंतर्गत 300 बेडेड चिकित्सालय के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में सीएम योगी ने बताया कि बलरामपुर की आम जनता की भावनाओं के अनुरूप किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय से इस चिकित्सालय के जुड़ जाने से चिकित्सा सुविधा के साथ ही……… चिकित्सा शिक्षा भी मिल सकेगी, क्योंकि किंग जॉर्ज विश्वविद्यालय देश का सबसे बड़ा चिकित्सा विश्वविद्यालय है, जहां पर 4000 बेड की क्षमता है और यह चिकित्सा विश्वविद्यालय लगभग 115 वर्ष पुराना है।

इस चिकित्सालय के सेटेलाइट सेंटर से जुड़ जाने से यहां पर कभी भी फैकल्टी की कमी नहीं होगी और यहां  की आम जनता को चिकित्सा सुविधा का लाभ अनवरत मिलता रहेगा… साथ ही बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना  से लड़ाई में भारत विश्व का नेतृत्व कर रहा है। जब तक कोरोना महामारी की वैक्सीन नहीं आ जाती और संक्रमण पूरी तरह से  समाप्त नहीं हो जाता, तब तक सभी लोग पूरी सावधानी बरतें और आवश्यक गाइडलाइन का पालन ज़रूर करें.

Posted By:- Ankush Pal,

Reported By:- Gulam Nabi, Balrampur.