भाजपा और कांग्रेस दोनों ने मिलकर जनता को ठगा और लूटा : राखी बिड़लान

UP Special News राजनीति

हरदोई (जनमत):- हरदोई में दिल्ली सरकार में उपसभापति राखी बिड़लान ने भाजपा और कांग्रेस को भाई भाई बताते हुए कहा दोनों ने मिलकर जनता को ठगा और लूटा है। वह यहां कांग्रेस से निष्कासित नेताओं को आम आदमी की सदस्यता ग्रहण कराने आई हुई थी। शहर के मुरलीगंज में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार में उपसभापति राखी बिड़लान ने यहां एक जनसभा को भी संबोधित किया।इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में सरकार जनता के बेहतर सेवाओं के लिए सतत प्रयासरत है।

शिक्षा स्वास्थ्य बिजली और महिला सुरक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए दिल्ली सरकार अपने आप में मिसाल कायम किए हुए हैं।उन्होंने कहा की बेटियों की सुरक्षा के लिए आम आदमी के रोजगार के लिए और बेहतर स्वास्थ्य व शिक्षा के लिए संघर्ष करना है और संघर्ष ऐसा कि जब समय मिले चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाओ और जब आप की सरकार बनेगी तो उत्तर प्रदेश में दिल्ली जैसी सुविधाएं यहां मुहैया होंगी। उन्होंने कहा जब यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार होगी तो हरदोई में नौजवानों के लिए रोजगार होगा बेहतर स्वास्थ्य शिक्षा मिलेगी।

सोमनाथ की रिहाई को लेकर के राखी बिड़लान ने कहा कि यूपी में भ्रष्टाचार लोगों पर और बेटियों पर अत्याचार के विरुद्ध आवाज उठाने वाले बेहतर स्वास्थ्य शिक्षा के लिए आवाज उठाने वाले आम आदमी पार्टी के नेताओं पर चाहे जितने अत्याचार किए जाएं विधायकों को जेल में भी बंद कर दिया जाए लेकिन वह आम आदमी की बात उत्तर प्रदेश में उठाते रहेंगे।उन्होंने कहा दिल्ली सरकार स्वास्थ्य शिक्षा के लिए अभूतपूर्व काम कर रही है और आप के नेता यूपी के स्वास्थ्य शिक्षा पर सवाल उठाते है तो उनके ऊपर अत्याचार किया जा रहा है और उन्हें जेल में डाला जाता है।

उन्होंने कहा भाजपा स्याही फेंकने वाले को रिहा कर देती है और कांग्रेसी स्याही फेंकने वाले को सम्मानित करती है यह दोनों भाई भाई हैं और दोनों ने मिलकर जनता को ठगा और लूटा है। चीन के द्वारा जमीन पर कब्जे को लेकर उन्होंने कहा कि असफल लोगों के घरों पर कोई भी आकर कब्जा कर लेता है ऐसे में केंद्र सरकार को इस तरफ ध्यान देना चाहिए क्योंकि केंद्र सरकार असल सरकार है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar