नाली के विवाद में जमकर बहा “खून”…

CRIME UP Special News

अलीगढ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ कोतवाली इगलास इलाके के गांव टीकापुर में नाली को लेकर एक ही परिवार के दो गुटों में जमकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों गुटों में जमकर धारदार चाकू और तलवारें चलीं। जिसमें एक पक्ष के युवक पुष्पेंद्र की मौके पर मौत हो गई।तो दूसरे पक्ष के तीन लोगों के हाथ कट गए और एक का हाथ कटकर धड़ से अलग हो गया। जबकि गंभीर रूप से घायलों को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।जहा सभी घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर गांव में घटनास्थल पर पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

आपाको बता दे कि यूपी के अलीगढ़ जिले में नाली के पानी को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया।घर की नाली के पानी को लेकर शुरू हुई मामूली कहासुनी एक ही परिवार के दो पक्षों में संघर्ष में तब्दील हो गई। इसी दौरान मृतक पुष्पेन्द्र घर से तलवार निकाल ले आया। जिसके बाद जमकर चाकूबाजी और तलवारबाजी शुरू हुई। तो वही दूसरे पक्ष के घायल हुए युवक प्रदीप के सिर पर वार कर दिया और उसके दोनों हाथ तलवार से पुष्पेंद्र ने काट दिए। इस विवाद में प्रदीप पक्ष के लोगों ने पुष्पेन्द्र पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया और उसकी लाठी डंडे से उसकी हत्या कर दी गई। जिससे एक पक्ष के युवक पुष्पेंद्र की इस खूनी संघर्ष में मौके पर ही मौत हुई।

तो वही दूसरे पक्ष के एक युवक के हाथ पुष्पेंद्र ने तलवार से काटकर अलग कर दिया था। जबकि दो और लोगों के हाथ भी तलवारों से काट दिए गए। तो वही घटना की सूचना के बाद मौके पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए।तो इधर सूचना पर इलाका इगलास पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। घटना के बाद सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इगलास ले जाया गया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

सीएचसी प्रभारी डॉ मनोज चतुर्वेदी ने कहा दो पक्षों में मारपीट के मामले में कुछ लोग सीएचसी उपचार के लिए पहुंचे थे। जिसमें 36 साल के पुष्पेंद्र को मृत घोषित कर दिया। प्रदीप का एक हाथ तलवार के हमले में कट गया। जबकि दूसरा गंभीर घायल और उसके सिर में गंभीर चोटें हैं।घटना के बाद दो बार में दोनों पक्ष अस्पताल पहुंचे। जिनमें से तीन लोग गंभीर घायल आए। जबकि एक युवक पुष्पेंद्र मृत अवस्था में लाया गया है। घायलों में प्रदीप, सुभाष और धर्मेंद्र शामिल है। जिनको अलीगढ़ जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

गांव में टीकापुर में दो गुटों के बीच हुई खूनी घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी इगलास मोहसिन खान व कोतवाली इगलास इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव टीकापुर पहुंचे। गांव पहुंच पुलिस ने घटना के बारे में ग्रामीण लोगों से पूछताछ करते हुए म्रतक युवक पुष्पेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस ने गंभीर घायलो को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।तो वही मामले में अभी किसी भी पक्ष ने कोई तहरीर नही दी है। कोतवाली इगलास पुलिस मामले की जांच में जुट हुई है।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

REPORT- AJAY KUMAR…ALIGARH.