यूपी पुलिस के इस कार्य की चारों ओर हो रही “प्रशंसा”….

UP Special News

बहराइच(जनमत) :- उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से पुलिस का उदार चेहरा सामने आया है. पुलिस अधिकारी ऐसे ही हो जाए तो जनता में पुलिस की छवि बदलते देर नही लगेगी. आपको बता दे कि बहराइच जिले के एसपी डॉ गौरव ग्रोवर हैं जो अक्सर अपनी अनोखी कार्यशैली को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. आज एकबार फिर अपने अनोखे अंदाज और सहृदयता पूर्ण कार्य के चलते लोगों की जुबान पर छाए हुए हैं. दरअसल एसपी डॉ गौरव ग्रोवर एक विद्यालय के कार्यक्रम में जा रहे थे तभी बहराइच-लखनऊ रोड पर टिकोडा मोड़ के पास एक एक्सीडेंट में घायल हुए व्यक्ति को देखकर तत्काल अपनी गाड़ी रुकवाई और इस दौरान घायल व्यक्ति की मरहमपट्टी भी करने लगें.

वहीँ पुलिस अधीक्षक द्वारा किये गएँ सराहनीय कार्य की चर्चा चारों ओर हो रही है. आपको बता दें कि बहराइच के एसपी डॉ गौरव ग्रोवर एक एमबीबीएस डॉ भी हैं और ये पहली घटना नही है जिसमे उन्होंने इस तरह से किसी का इलाज किया हो. वो पहले भी बहराइच-गोंडा मार्ग पर एक घायल व्यक्ति की मरहम पट्टी कर चुके हैं. वैसे अगर सभी अधिकारी या जिम्मेदार लोग इसी तरह से अपनी जिम्मेदारी समझकर जरूरतमंदो की मदद करें तो सच मे राम राज्य बनने में समय नही लगेगा.

वहीँ इन तस्वीरो में जो नज़र आ रहें हैं वो जिले के एसपी डॉ गौरव ग्रोवर हैं जो  अपने प्रशासनिक कार्य के साथ ही अपने चिकित्सक होने के फ़र्ज़ को भी भली भांति निभा रहें हैं, जो वास्तव में सराहना और प्रशंसा के पत्र है.  देखा जाता है कि पुलिस के क्रूर चेहरे को ही लोग जानते है लेकिन पुलिस के सदय चेहरा को बेहद कम लोग ही जान पातें हैं. 

 

Posted By  :- Ankush Pal