पुलिस की मौजूदगी में नही हुआ खूनी संघर्ष – सीओ प्रीति त्रिपाठी

CRIME UP Special News

चन्दौली (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद चन्दौली के बबुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिणका गाँव में डीजे विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में अब उच्चाधिकारियों का बयान सामने आया है। मामले के संबंध में सीओ प्रीति त्रिपाठी ने बताया कि डीजे बजाने के विवाद को लेकर बियार जाती व ठाकुरों में मारपीट हुई थी, जिसमे बियार पक्ष से एक व्यक्ति की मौत हुई है वहीं ठाकुर पक्ष से एक घायल है जिसका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

सीओ ने मामले को स्पष्ट करते हुए बताया कि मामले में बियार पक्ष की तरफ से 11 और ठाकुर पक्ष की तरफ से 4 लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसमे एक कि गिरफ्तारी हुई है जो कि ठाकुर पक्ष की तरफ से है। तथा बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दविस दी जा रही है। वहीं पुलिस की मौजूदगी में मारपीट होने की बात को लेकर सीओ ने बताया कि ऐसा कुछ नही हुआ है। पुलिस के संज्ञान में मामला आते ही समय पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, हालांकि सीओ ने ये भी बताया अगर ऐसा कुछ है तो संबंधित पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही की जाएगी।

आपको बता दें कि सोमवार की देर रात डीजे बजाने की विवाद को लेकर बियार जाती व ठाकुरों के बीच हुई खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत ही गयी थी तथा एक घायल हो गया था फिलहाल पुलिस अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Umesh Singh