मण्डल रेल प्रबन्धक ने उत्कृष्ट कार्य के लिए सहकर्मीयों को दी बधाई

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल की मण्डल रेल प्रबन्धक डॉ0 मोनिका अग्निहोत्री ने नये वित्तीय वर्ष के शुभारम्भ पर मण्डल कार्यालय एवं मण्डल नियंत्रण भवन में कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों को विगत वित्तीय वर्ष के दौरान किये गये उत्कृष्ट कार्य के लिए बधाई दी तथा वित्तीय वर्ष के प्रथम दिवस पर उन्हें शुभकामनाऐं दी। उन्होने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि मौजूदा समय में covid 19 के संक्रमण के दौरान अपने अपने कार्य स्थल पर आप सभी लोग सावधानी बरतें ।

आपकी जागरूकता से ही हम इस विकट समय को आसानी से पार कर लेगें। उन्होने सभी  रेलवे कर्मचारियों से अपना मनोबल सुदृढ रखने के लिए, दैनिक क्रिया-कलापों में सामाजिक दूरी बनाकर रहने एवं अन्य आवश्यक सावधानिया बरतनें की अपील की। इस अवसर पर उन्होने मण्डल के नियंत्रण कक्ष में कार्यरत कर्मचारियों एवं कार्यालय में डियूटी कर रहे रेलवे सुरक्षा बल के कर्मियों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सुरक्षा किट (सेनिटाइजर, साबुन, हाथों के दस्ताने, फेस मास्क, टिश्यू पेपर) प्रदान किया।

इसी क्रम में लखनऊ, गोरखपुर, गोण्डा एवं सीतापुर में स्थित एकीकृत कू्र लाबी में कार्यरत लोको पायलट एवं गार्ड को भी सुरक्षा किट का वितरण किया गया है। जिसके उपयोग से कर्मचारी स्वंय भी सुरक्षित रहेगे एवं दूसरों  को भी सुरक्षा प्रदान कर सकते है।इस दौरान रेलवे को मूलभूत सेवाओं को बाधारहित रखने के लिए परिचालन, इंजीनियरिंग, यात्रिक, सुरक्षा, सिगनल एवं दूरसंचार तथा विद्युत के कर्मचारियों द्वारा 24 घन्टे सेवा प्रदान की जा रही है ।

संरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए अनुरक्षण कार्य किया जा रहा है। मंडल पूर्ण प्रतिबद्धता के साथ इस विषम परिस्थिति में अपने राष्ट्र एवं सम्मानित नागरिकों के प्रति पूर्ण समर्पण के साथ अपनी सर्वोच्च सेवाऐं प्रदान करने हेतु संकल्पित है।

Posted By:- Amitabh Chaubey