अलीगढ़ में मंदिर पर विशेष समुदाय के लड़कों ने किया “पेशाब”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में असामाजिक तत्वों के द्वारा अलीगढ़ जिले को एक बार फिर से आग में झोंकने का काम किया गया। जहां अलीगढ़ के देहांत थाना मडराक क्षेत्र अंतर्गत गांव घसीपुर में समुदाय के विशेष समुदाय के असामाजिक तत्वों द्वारा वर्षों पुराने प्राचीन पथवारी मंदिर पर पेशाब कर माहौल बिगाड़ने की अपनी तरफ से पूरी-पूरी कोशिश की गई हैं।

इस दौरान असामाजिक तत्वों को मंदिर पर पेशाब करते हुए देख जब ग्रामीणों ने मंदिर पर पेशाब किए जाने का विरोध जताया। तो उक्त असामाजिक तत्वों ने मंदिर पर पेशाब करने का विरोध करने वाले ग्रामीण लड़को के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिसमें 2 ग्रामीण युवक घायल हुए हैं। वहीं मंदिर पर समुदाय विशेष के लड़कों द्वारा पेशाब किए जाने की इस घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश फैल गया।

जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं पथवारी मंदिर पर पहुंच पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया और नारेबाजी करते हुए आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। मौके पर हालात बिगड़ते देख जिले के प्रशासनिक अधिकारी समेत कई थानों का पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। जबकि फिलहाल घटनास्थल पर तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। ग्रामीणों ने थाने के सामने अलीगढ़ आगरा रोड को जाम करते हुए हंगामा किया जा रहा है।

जानकारी देते हुए घायल युवक विवेक उपाध्याय ने कहना है कि बीती देर शाम विवेक व मनीष मंदिर के निकट बैठे हुए थे। इसी दौरान तीन चार युवक वहां आए और पथवारी मंदिर पर पेशाब कर दिया। वही जब विवेक व मनीष ने उक्त लोगों से पेशाब करने का विरोध जताया तो असामाजिक तत्व उग्र हो गए और दोनों के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिसमें दोनों के गंभीर चोटें आई हैं। वहीं इस घटना की जानकारी हिंदूवादी कार्यकर्ताओं को हुई आज आक्रोशित हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने पथवारी मंदिर में धरना प्रदर्शन कर दिया और आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की है। फिलहाल मौके पर पहुंची इलाका पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

वहीं इस पूरे मामले पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पालश बंसल का कहना है कि 06 सितंबर को थाना मडराक पुलिस को सूचना मिली कि असामाजिक तत्व लड़को के द्वारा हिंदुओं के धार्मिक स्थल मंदिर में पहुंच कर पेशाब व आपत्तिजनक व्यवहार किया गया।आरोप है कि इस दौरान जब मंदिर पर मौजूद गांव के कुछ लड़को ने धार्मिक स्थल पर पेशाब कर लड़को का विरोध तो विरोध करने वाले लड़के के साथ पिटाई करते हुए मारपीट की गई। पुलिस ने तत्काल मंदिर पर पेशाब करने वाले आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। तो वही धार्मिक स्थल पर पेशाब करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही हैं।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..