शटर तोड़कर बीयर की 120 पेटियां चोरी कर दुकान में लगाई “आग”…  

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खेर क्षेत्र में बीते दिनों लाइसेंसी ठंडी बीयर की दुकान की दीवार काटकर बेखौफ चोरों द्वारा दुकान के अंदर घुसकर चोरी किए जाने का मामला भी शांत भी नहीं पड़ा था कि बेखौफ चोरों द्वारा एक बार फिर अलीगढ़ पुलिस को चुनौती पेश करते हुए थाना लोधा क्षेत्र के नेहरा रोड स्थित सीमा अग्रवाल की लाइसेंसी ठंडी बीयर की दुकान का शटर तोड़कर 120 पेटियां बीयर की चोरी कर और गल्ले में रखे कुछ नगद रुपए चुराने के बाद अज्ञात चोर दुकान में आग लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए। ठंडी बीयर की दुकान में आग लगने और बीयर चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और सूचना मिलते ही आनन फानन में इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। जिसके बाद पुलिस दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अज्ञात चोरों को तलाश करते हुए कार्रवाई में जुटी है।

आपको बता दें कि थाना लोधा क्षेत्र में देर रात अज्ञात चोरों द्वारा ठंडी बीयर की दुकान का शटर तोड़कर चोरी किए जाने के मामले पर ठंडी बियर लाइसेंस धारक सीमा अग्रवाल के पति कुलदीप अग्रवाल का कहना है कि उसकी पत्नी सीमा अग्रवाल के नाम से नेहरा रोड स्थित ठंडी बीयर की दुकान का लाइसेंस है। आरोप है कि दुकान पर नौकरी करने वाला सेल्समैन रोजाना की तरह ठंडी बीयर की दुकान पर ताला जड़ने के बाद अपने घर चला गया था। जिसके बाद देर रात अज्ञात चोरों द्वारा सरकारी ठंडी बीयर की दुकान को चोरी करने के लिए निशाना बनाते हुए अज्ञात चोर दुकान पर लगा लोहे का शटर तोड़कर दुकान के अंदर घुस गए। ओर शटर तोड़कर दुकान के अंदर घुसे चोरों द्वारा दुकान के गल्ले में रखें कुछ नगद रुपये सहित 120 बीयर की पेटियां चोरी करते हुए चोर दुकान को आग के हवाले करने के बाद मौके से फरार हो गए। शनिवार की सुबह स्थानीय लोग जब नींद से जागे तो ठंडी बीयर की दुकान में आग लगी हुई थी ओर दुकान का शटर टूटा हुआ पड़ा था।

जिसके बाद शनिवार की सुबह बियर की दुकान पर नौकरी करने वाले सेल्समैन को गली के स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दी गई कि उसकी बीयर की दुकान का शटर तोड़कर चोर बियर की पेटियां चुराने के बाद दुकान में आग लगाकर मौके से फरार हो गए। दुकान में आग लगने और बियर की पेटियां चोरी होने की सूचना पर सेल्समैन मौके पर पहुंचा। तो दुकान के बाहर और अंदर के नजारे को देख सन्न रह गया। दुकान का शटर टूटा पड़ा था ओर करीब तीन लाख रुपये कीमत की 120 पेटियां बीयर की दुकान से गायब थी। जबकि दुकान के अंदर आग लगी हुई थी। इसकी सूचना मौके पर पहुंचे सेल्समैन के द्वारा दुकान धारक महिला सीमा अग्रवाल और उसके परिवार के लोगों को दी। सूचना पर ठंडी बीयर दुकान लाइसेंसी धारक परिजन मौके पर पहुंच गए और दुकान में अज्ञात चोरों के द्वारा शटर तोड़कर बियर की पेटियां चोरी किए जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ठंडी बीयर की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे खागलते हुए दुकान के अंदर घुसकर बियर की चोरी करने वाले बेखौफ बीयर चोरों को तलाश करने में जुटी हुई है। तो वहीं पीड़ित परिजनों ने थाने पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों में अज्ञात चोरों को तलाशते हुए जांच शुरू कर दी है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…