जीजा साले ने शराब में जहरीला पदार्थ पिलाकर की हत्या

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):-  खबर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से है जहाँ कोतवाली अतरौली इलाके में पट्टे पर जमीन लेकर खेती करने को लेकर दो लोगों के बीच चली आ रही रंजिश के चलते जीजा साले ने एक युवक को सुनसान जंगल के बीच भट्टे पर ले जाकर शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद मौत के घाट उतार दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  जीजा साले के द्वारा युवक को शराब में जहरीला पदार्थ देकर मौत के घाट उतारे जाने की सूचना मिलते मृतक के परिजनों सहित ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया और सूचना पुलिस को दी।

युवक की हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची  और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही जमीनी रंजिश के चलते युवक को शराब में जहरीला पदार्थ देकर हत्या करने वाले दोनों आरोपी जीजा साले को पुलिस ने हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार कर थाने ले गई। हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए जीजा साले से पुलिस पूछताछ करने के साथ ही मामले की जाँच में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना अतरौली क्षेत्र के कस्बा अतरौली के मोहल्ला बासपड़ा निवासी फरहत पुत्र फाकिर अली कि देर रात पट्टे की जमीन को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश के चलते जीजा साले ने रामघाट रोड स्थित भट्टे के पास सुनसान जंगल में ले गए। जहाँ बनाए गए प्लान के तहत जीजा पिंटू ओर उसके साले सतीश ने युवक फरहत को पहले तो शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। फिर उसको जहरीले शराब का सेवन कराने के बाद मौत के घाट उतारते हुए उसकी हत्या कर दी। सुनसान जंगल के बीच भट्टे पर ले जाकर दोनों जीजा साले ने युवक को शराब में जहरीला पदार्थ पिलाकर मौत के घाट उतारने के बाद उसकी लाश को जंगल में छोड़ वारदात को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए। मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि देर रात करीब 9:00 बजे रामघाट रोड अतरौली निवासी युवक पिंटू ओर काजमाबाद निवासी युवक उसके साले सतीश की पट्टे पर जमीन लेकर खेती करने को लेकर फरहत पुत्र फाकिर से रंजिश चली आ रही थी। सतीश और फरहत पट्टे पर जमीन लेकर दोनों एक साथ खेती करते थे।

दरमियान दोनों के बीच पट्टे पर जमीन लेकर खेती करने को लेकर विवाद हो गया और खेती करने को करने को लेकर हुए इसी विवाद से दोनों के बीच रंजिश शुरू हो गई ओर इसी रंजिश के चलते सतीश अपने जीजा पिंटू के साथ मिलकर फरहत को अपने साथ बुलाकर रामघाट रोड स्थित पेट्रोल पंप के पीछे बने भट्टे पर ले गए।

जहाँ पहले तो दोनों जीजा साले ने अपने बुने जाल में फंसाया और प्लान के तहत फरहत को शराब में जहरीले पदार्थ मिलाकर जहरीली शराब का सेवन करा दिया। शराब का सेवन करने के बाद उसकी दोनों ने मिलकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद उसकी लाश को पेट्रोल पंप के पीछे बने ईट भट्टे पर छोड़कर दोनों जीजा साले मौके से फरार हो गए। जिसके बाद सुबह होने पर लोगों ने भट्टे पर एक युवक की लाश पड़ी हुई देखी तो लोगों के होश उड़ गए। ईट भट्टे पर लाश पड़ी होने की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों सहित आसपास के लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया।

जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए परिवार के लोगों द्वारा अपने भाई की हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुँचे परिजनों का आरोप था कि सतीश ने अपने साले पिंटू के साथ मिलकर उनके बेटे फरहत की शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया। तो वहीं पति की मौत की खबर से पत्नी और उसके तीन मासूम बच्चों में चीत्कार और कोहराम मच गया युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को लेकर मृतक युवक के परिजनों से जानकारी करते हुए लाश को कब्जे में लेकर पंचायतनामा करते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं घटना के बाद से मृतक युवक के बुजुर्ग परिवार के लोगों के साथ ही पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल हैं।

वहीं इस पूरे मामले पर थाना अतरौली इंस्पेक्टर सुधीर कुमार का कहना है कि जहरीला पदार्थ मिला कर युवक की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेते गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

Reported By :- Ajay Kumar

Published By :- Vishal Mishra