रेलवे स्टेशन के शौचालय में बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर कि निर्मम हत्या

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):-  ख़बर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ से है जहाँ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 7 के शौचालय में देर रात एक बुजुर्ग को अकेले जाते हुए देख आधा दर्जन के करीब बदमाश उसके पीछे-पीछे शौचालय में घुस गए। जिसके बाद नवनिर्माण बिल्डिंग के शौचालय में शौच के लिए गए बुजुर्ग को बदमाशों ने घेर लिया और उसके साथ लूटपाट किए जाने से कोशिश की।

आरोप है कि जब शौचालय में धारदार चाकुओं की नोक पर उसके साथ लूटपाट किए जाने की कोशिश की जा रही थी। तो उसने इस बात का विरोध किया। इसी विरोध के चलते बदमाशों ने शौचालय में शौच के लिए गए बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। रेलवे स्टेशन के शौचालय में बुजुर्ग की हत्या करने के बाद हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस फॉरेंसिक टीम और जीआरपी पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक के बेटों को हिरासत में लेकर थाने ले गई और पूछताछ में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के शौचालय में एक बुजुर्ग की चाकुओं से गुदी खून से लथपथ लाश मिलने के बाद रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यूपी के एटा जिले के थाना अलीगंज इलाके के एक गाँव निवासी बुजुर्ग महेंद्र प्रताप अपने बेटे के साथ देर रात अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुँचा था। जहाँ आधा दर्जन के करीब बदमाशों ने उसके बुजुर्ग पिता को रेलवे स्टेशन के शौचालय में अकेला जाता हुआ देख आधा दर्जन के करीब बदमाश उसके पिता के पीछे पीछे शौचालय में घुस गए। जिसके बाद रेलवे स्टेशन के शौचालय में उसके पिता को बदमाशों ने घेर लिया ओर लूटपाट का विरोध करने पर आधा दर्जन के करीब धारदार चाकुओ से लैस बदमाशों ने चाकुओं से एक के बाद एक वार कर उसके पिता के शरीर को धारदार चाकुओं से छलनी करते हुए खून से लथपथ कर निर्मम हत्या करते हुए मौत के घाट उतार दिया।

रेलवे स्टेशन के शौचालय हत्या करने के बाद हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। तो वहीं अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के शौचालय में हथियारबंद बदमाशों के द्वारा बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही बन्ना देवी पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ जीआरपी पुलिस मौके पर पहुँच गई। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से मौका मुआयना करते हुए साक्ष्य इकट्ठा किए गए। तो वहीं शौचालय में खून से लथपथ पड़ी बुजुर्ग की लाश को पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जीआरपी पुलिस रेलवे स्टेशन के आसपास में लगें सीसीटीवी कैमरे में शौचालय के अंदर हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश करते हुए मामले की जाँच  में जुटी हुई है।

वहीं इस मामले पर SRP आगरा मोहम्मद मुस्ताक का कहना है कि अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर नवनिर्माण बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा हैं। जहाँ देर रात करीब 2:00 बजे अलीगढ़ जीआरपी पुलिस को सूचना मिली कि निर्माण बिल्डिंग के शौचालय में अज्ञात बदमाशों के द्वारा एक बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। शौचालय में बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही वह खुद ओर थाना बन्नादेवी पुलिस सहित जीआरपी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुँची।

जहाँ घटनास्थल का बारीकी के साथ निरीक्षण किया गया ओर वारदात स्थल पर साक्ष्य इकट्ठा किए गए।जिसके बाद लाश का पंचायत नामा भरते हुए मृतक के परिवार के लोगों को उसकी मौत की सूचना दी। जिसके पास मृतक के परिवारी जनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही जो भी दोषी व्यक्ति होगा उसके खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा।

Reported By :- Ajay Kumar

 Published By :- Vishal Mishra