मामूली विवाद पर दबंगों ने युवक को पीटा, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के हड़हा गांव में मामूली विवाद में कहासुनी के बाद दबंगों ने एक किसान को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई है।

पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के मिरगावां गांव निवासी रामप्रकाश सोमवार की शाम करीब चार बजे अपने ट्रैक्टर ट्रॉली से गन्ना लादकर सवायजपुर की ओर जा रहा था। तभी हड़हा गांव के पास रास्ते में खड़े शिव सिंह से गाली गलौज कहासुनी होने लगी।

बात इतनी बढ़ गई की रामप्रकाश ने फोन करके अपने गांव से अन्य साथियों को बुला लिया और फिर रामप्रकाश ने अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ शिव सिंह के घर पर हमला बोल दिया। मारपीट में शिव सिंह के भाई कम्पू गंभीर रूप से घायल हो गया।

हमलावर जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गए। उधर घायल कम्पू को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी लाया गया जहां से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।जहां कम्पू की मौत हो गई। मृतक के भाई शिव सिंह की तहरीर पर मिरगावां गांव निवासी निवर्तमान प्रधान पति छंगेलाल कश्यप, रामप्रकाश, मानसिंह, होरीलाल, विनय प्रताप सहित छः लोगों को नामजद किया गया है।एसपी कपिल देव ने बताया कि मामले में कार्यवाई की जा रही है।

                                                                                           (मृतक कम्पू की फाइल फ़ोटो)

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar