वृन्दावन में कोचिंग टीचर व छात्र पर दुराचार के आरोप में केस दर्ज

UP Special News

मथुरा (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा के वृन्दावन में कोचिंग टीचर व छात्र पर दुराचार के आरोप में केस दर्ज किया | टीचर के पक्ष में थाने पहुँचे छात्र छात्राओं ने आरोपों को निराधार बताया है | वहीं छात्रों ने पुलिस से की निष्पक्ष जाँच की मांग।

 

 

वृंदावन के गोपीनाथ बाजार क्षेत्र स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा ने कोचिंग टीचर व केसीघाट क्षेत्र निवासी एक छात्र पर कोचिंग सेंटर तथा गेस्ट हाउस में कई बार नशीला पदार्थ खिलाकर दुराचार करने का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने आरोपी छात्र के परिजनों पर भी क़ई गभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता की माने तो छात्र ने उसे 19 जनवरी को अपने घर बुलाकर पूरी रात शोषण किया। इधर गुरुवार को थाने पहुँचे करीब 2 दर्जन छात्र छत्राओं ने कोचिंग टीचर पर लगे आरोपों को निराधार बताया ।

वहीं मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है। कोतवाली प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि 6 लोगों पर दुष्कर्म समेत कई धाराओं में FIR दर्ज कर ली है, मामले की जाँच की जा रही है | इस बारे में आरोपी टीचर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया |

Reported By :-  Sayyed Jahid

Published By :- Vishal Mishra