फ़र्ज़ी आधार कार्ड बना कर ज़मीन हड़प ने की रची साज़िश

CRIME UP Special News

रामपुर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर के स्वार में फ़र्ज़ी आधार कार्ड बना कर ज़मीन कब्जाने का मामला सामने आया है | जहाँ  ज़मीन की खतौनी में शबाना बेगम का नाम दर्ज है | जिसको आरोपी नासिर खान ने बदल कर अपनी पत्नी मनीषा के ओरिजनल आधार कार्ड में नाम बदल कर शबाना बेगम कर दिया और ज़मीन हड़प ने की साज़िश रच डाली। जिसकी शिकायत पीड़िता ओरिजिनल शबाना बेगम ने मुख्यमंत्री से लेकर कोतवाली स्वार पुलिस से की परन्तु आज तक आरोपी नासिर खान के ख़िलाफ़ कोई सख्त कार्यवाही नही की गई है।

पीड़िता ने अब मीडिया के ज़रिए पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है। और आरोपी के ख़िलाफ़ दोखधड़ी करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। गौरतल हो कि पीड़िता शबाना बेगम पत्नी ज़मीर खान निवासी सुतनपुर पट्टी बाजपुर उत्तराखण्ड की रहने वाली है पीड़िता की ज़मीन स्वार के ग्राम रायपुर में गाटा संख्या 348 है | पीड़िता के सहखातेदार नासिर खान पुत्र सज्जाद खान द्वारा ज़मीन को हड़पने के लिए उसने अपनी पत्नी मनिषा के आधार कार्ड में हेरा फेरी कर शबाना बेगम का नाम अंकित कर ज़मीन को हड़प ने की साज़िश रच डाली |

जिसकी सूचना जब पीड़िता ओरिजनल शबाना बेगम को लगी तो उसने मनीषा का ओरिजनल आधार कार्ड राशन कार्ड ओर सभी साक्ष्य सबूतों के साथ कोतवाली स्वार पुलिस से शिकायत की ओर कार्यवाही की मांग की परन्तु आरोपी नासिर ने पुलिस से साठगांठ कर ली जिसकी वजह से आज तक कोई भी आरोपी के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई है।

Reported By :- Abhishek Sharma

Published By :- Vishal Mishra