दलित बच्ची को शराब पिलाकर 3 लड़कों से कराया गैंगरेप

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- थाना गांधी पार्क इलाके के नगला मसानी मोहल्ले में घर से सब्जी लेने गई 12 वर्षीय दलित बच्ची को एक महिला नुमाइश घुमाने का लालच देकर अपने साथ ले गई। जिसके बाद उक्त महिला ने बच्ची को शराब पिलाकर तीन दरिंदे लड़कों को बुलाकर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म कराएं जाने की वारदात को अंजाम दिया। शराब पिलाकर बलात्कार किए जाने के बाद नुमाइश घुमाने का लालच देकर अपने साथ ले गई महिला गैंगरेप की शिकार बच्ची को देर रात 2:00 बजे उसके घर के बाहर छोड़कर मौके से फरार हो गई।

बच्ची जब दर्द से तड़पते हुए अपने घर में दाखिल हुई तो परिवार के लोगों को अपने साथ हुई आपबीती बताई। बच्ची के मुंह से महिला द्वारा शराब पिलाकर 3 लड़कों द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात सुनते ही परिवार के लोगों के होश उड़ गए और आनन-फानन में परिवार के लोग बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर महिला समेत गैंग रेप करने वाले तीनों लड़कों खिलाफ कार्यवाही करते हुए जांच में जुटी हुई हैं। तो वही लड़की को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के नगला मसानी मोहल्ला निवासी पीड़ित चाचा का कहना है कि उनकी 12 वर्षीय बेटी शनिवार की सुबह करीब 7:00 बजे अपने घर से सब्जी लेने के लिए गई थी। इस दौरान सब्जी लेने के लिए गई बच्ची खड़े होकर शिवरात्रि का आयोजन देखने लग गई। तभी बच्ची को अकेला देख इलाके में रहने वाली शारदा नाम की महिला बच्ची के पास पहुंची और उसको नुमाइश घुमाने का लालच देते हुए बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई।

आरोप है कि अपने साथ ले जाने वाली महिला शारदा के द्वारा बच्ची को पहले तो नुमाइश में मेला दिखाया गया और उसके बाद उसको शराब पिलाई गई। शराब पिलाने के बाद जब बच्ची को नशा हो गया। तो उसके बाद उक्त महिला शारदा के द्वारा 3 लड़कों को अपने पास बुलाया गया।जहां तीनों लड़कों ने शराब के नशे में धुत होकर बेहोश पड़ी 12 वर्षीय बच्ची के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया।

तीनों लड़कों के द्वारा बच्ची के साथ बारी बारी से की गई दरिंदगी के बाद महिला शारदा देर रात करीब 2:00 बजे खून से लथपथ बच्ची को दर्द से तड़पते हुए घर के बाहर छोड़कर मौके से फरार हो गई। खून से लथपथ दर्द से तड़पते हुए बच्ची को देर रात घर के बाहर छोड़ने के बाद पीड़ित बच्ची बेहोशी की हालत में लड़खड़ाते हुए जब अपने घर में परिवार के लोगों के बीच पहुंची ओर उसने अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तां परिवार के लोगों को बताई।

12 वर्षीय बच्ची के मुंह से महिला द्वारा शराब पिलाकर तीन लड़कों द्वारा उसके साथ बलात्कार किए जाने की बात सुनते ही परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई और उनके होश उड़ गए। बच्ची के साथ गैंगरेप किए जाने की जानकारी होते ही परिवार के लोग पीड़ित बच्ची को साथ लेकर थाने पहुंचे और महिला समेत तीनों लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हो कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।

वही गैंगरेप की शिकार हुई 12 वर्षीय पीड़ित दलित बच्ची के परिवार के लोगों का कहना है कि सब्जी लेने के लिए घर से गई बच्ची जब कई घंटों बाद भी घर वापस नहीं लौटी तो पड़ोसियों की मदद से आसपास तलाशना शुरू कर दिया। जब बच्ची को परिवार के लोग तलाश कर रहे थे। तभी कुछ लोगों द्वारा बताया कि उनकी बच्ची को शारदा नाम की महिला के साथ जाते हुए उन्होंने देखा है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey