युवक का मिला शव , परिजनों ने लगाया प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का आरोप

CRIME UP Special News

औरैया (जनमत):- यूपी के औरैया जनपद के बेला थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब संदिग्ध परिस्थितियों में 30 वर्षीय युवक का मिला शव, युवक नोएडा में रहकर करता था प्राइवेट जॉब छुट्टी पर आया था अपने घर, प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है मामला, रात्रि में लड़की के मकान के बाहर मिला शव, मृतक युवक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस , घटनास्थल पर पहुंची पुलिस अधीक्षक औरैया , शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

औरैया जनपद के बेला थाना क्षेत्र के मल्हौसी गांव में उस समय हड़कंप गया जब धर्मेंद्र सिंह भदोरिया का शव गांव के ही पास के मकान के बाहर मिला, ग्रामीणों ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है , शुक्रवार रात्रि में दो सिपाही युवक के घर समझौता करने गए थे और डाई खाने पर एंबुलेंस भी पहुंची थी । लेकिन सिपाहियों ने कहा कि हम फंस जाएंगे तो एंबुलेंस को वापस भेज कर सिपाही भी वापस चले गए। सुबह ग्रामीणों ने शव को युवती के घर के बाहर देख परिजनों को सूचना दी। मृतक युवक के परिजनों ने युवती के घर वालों पर मारपीट के बाद हत्या कर शव को घर के बाहर फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गई है।

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया  घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया गया है मृतक धर्मेंद्र सिंह भदौरिया पुत्र सावंत सिंह भदौरिया निवासी मलहौसी थाना बेला के अंतर्गत पड़ता है  लगभग 30 वर्ष युवक की उम्र थी यह नोएडा में रहकर नौकरी करता था जैसा कि आसपास में बताया जा रहा है कुशवाह परिवार के घर के बाहर उनकी बॉडी मिली है इसमें कुछ आसपास खून पड़ा है और जब ऊपर नीचे देखा गया तो वोमिटिंग जैसे सिम्टम्स भी दिखाई पड़े हैं। यहां पर जो एक लड़की है उसके साथ इसका बताते हैं की प्रेम संबंध रहा है पूर्व में । क्या कौज ऑफ डेथ है ?उसके लिए पंचायत नामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। अभी शव का पंचायत नामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है परिवार के द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी उसपर संक्षिप्त धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके नियमानुसार विधि कार्रवाई की जाएगी

Reported By:- Arun Bajpai

Posted By:- Amitabh Chaubey