डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का कानपुर देहात दौरा

UP Special News

कानपूर, देहात (जनमत ) :- कानपुर देहात के मूसानगर में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुँचे । मूसानगर में केंद्रीय मंत्री साधवी निरंजन ज्योती आश्रम में चल रहे शतचण्डी महायज्ञ समेत भक्ति योग वेदांत संत सम्मेलन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शिरकत की वहीं, मद्भागवत कथा के मंच पर पहुँचकर पूजा अर्चना की साथ ही मंच के सभी गुरुजनों को प्रणाम किया । वही मंच पर डिप्टी सीएम का क्षेत्र की जनता ने भव्य स्वागत किया साथ ही डिप्टी सीएम और केन्द्री मंत्री साधुवी निरंजन ज्योती ने मनरेगा पार्क ,अमृत सरोवर , पानी की टंकी समेत नौ करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण किया ।

वहीं , मंच के माध्यम से सभी श्रद्धालुओं एवं ग्रामीणों को सम्बोधित किया । सम्बोधन में बीजेपी सरकार की योजनाएं गिनाते हुये कहा कि गरीब कल्याण के लिए सरकार का खजाना खुला है | सरकार के पास पैसे की कोई कमी नहीं है । अगर मोदी जी प्रधानमंत्री नही होते हो गरीब के घर मे शौचालय , बिजली , गैस नही पहुँच पाती । बीजेपी सरकार के कारण ही गरीबो के कच्चे मकान, इलाज के लिए पांच लाख रुपये मिल रहे है ।

साथ ही कान्वेंट स्कूल की तरह सरकारी स्कूलो में गरीब बच्चों को ड्रेस मिल रही है । वहीं मिडिया के सवालों पर केशव प्रसाद ने गोला के उप चुनाव पर कहा हिमाचल में गुजरात मे कमल खिल रहा है । हिमाचल और गुजरात मे फिर से भाजपा की सरकार बनेगी । गोला के उप चुनाव में फिर से भाजपा का विधायक बनेगा । कानपुर देहात में डेंगू जैसी बीमारी से बचने के लिए छिड़काव की ,दवा की इलाज की उचित व्यवस्था की जा रही है ।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा लापरवाही करने पर उचित कार्यवाही की जा रही है । कांग्रेस पर तंज करते हुए कहाँ की कांग्रेस चुनाव के लिए जितनी रणनीति बना रही है बना ले उनकी रणनीति का जबाब हमारे पास है । सपा और आरएलडी के लोग अपनो को पकड़ कर रहे निकाय चुनाव में बीजेपी का तूफान चलेगा और जनता सबको उखाड़ फेंकेगी |

Reported By :- Akhilesh Trivedi

Published By :- Vishal Mishra