डिप्टी जेलर ने कुकर्म के आरोपी SP नेता व AMU के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष को किया सम्मानित

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ़ में जिला जेल के डिप्टी जेलर के द्वारा कुकर्म के आरोपी और गुंडा एक्ट में निरुद्ध सपा नेता एवं एएमयू के पूर्व छात्र नेता को मंच पर बुलाकर सम्मानित किए जाने का मामला सामने आया है। जहां अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वीएम हॉल में एक फंक्शन आयोजित किया गया था। वीएम हॉल में आयोजित किए इस कार्यक्रम में गुंडा एक्ट व जिला बदर में निरुद्ध रहे ओर दर्जनों मुकद्दमों में वांछित सपा नेता एवं एएमयू के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष नदीम अंसारी को सम्मानित करने के लिए मंच पर बुलाया गया और इसके बाद कुकर्म करने की कोशिश सहित गुंडा एक्ट में निरुद्ध सपा नेता नदीम अंसारी को अलीगढ़ जेल के डिप्टी जेलर द्वारा सम्मानित किया गया।

डिप्टी जेलर के द्वारा जिला बदर सहित कई संगीन मुकदमों में वांछित आरोपी को सम्मानित किए जाने के वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तो वही जिला जेल के डिप्टी जेलर द्वारा गुंडा एक्ट व जिला बदर में निरुद्ध रहे ओर दर्जनों मुकद्दमों में वांछित सपा नेता को डिप्टी जेलर द्वारा सम्मानित किए जाने के बाद फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर युवा नेता राजा भैया के द्वारा इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी से की गई हैं। इसके साथ ही युवा नेता राजा भैया ने सीएम योगी से शिकायत कर गुंडों को सम्मानित करने वाले जेलर व डिप्टी जेलर पर कार्यवाही की मांग की है ।

वहीं युवा नेता राजा भैया ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजी अपनी शिकायत में कहा है कि आपकी सरकार गुंडों और माफियाओं के प्रति जीरो टोलेरेंस की नीति अपना रही है। जो सराहनीय है। लेकिन अलीगढ जनपद की जिला कारागार में तैनात डिप्टी जेलर संदीप कुमार श्रीवास्तव सरकार के अथक प्रयासों की धज्जिया उड़ा रही हैं। उन्होंने शिकायत में कहा है कि अलीगढ से जिला बदर व गुंडा एक्ट में निरुद्ध रह चुके ओर कई संगीन मुकदमें के आरोपी सपा नेता एवं एएमयू के छात्र नेता नदीम अंसारी को दिनांक 3 जून 2023 को एएमयू के वीएम हॉल में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में डिप्टी जेलर के द्वारा सम्मानित किया है। डिप्टी जेलर ने इन गुंडों को मंच पर न सिर्फ सम्मानित किया। बल्कि उनके साथ खाना और चाय भी पी है।

राजा भैया ने बताया है कि सपा नेता नदीम अंसारी और उसके साथियों द्वारा कुछ दिन पहले उसको सड़क से जबरन कार में उठाकर वीएम हॉल ले जाकर जान से मारने की कोशिश की गई थी और उसके साथ जबरन कुकर्म करने के प्रयास किया गया था। जिस मामले में उसके द्वारा थाना सिविल लाइन में अपराध संख्या- 0285/2023 की धारा-(147, 342, 323, 307, 377, 511, 506) के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। जबकि नदीम अंसारी इस मुकदमे में भी वांछित है। ओर सिविल लाइन पुलिस नदीम अंसारी को तलाश कर रही है। वहीं वांछित आरोपी नदीम अंसारी एएमयू के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष भी रह चुका है।

इसके साथ ही राजा भैया ने कहा है कि नदीम अंसारी सोशल मीडिया पर डिप्टी जेलर के साथ फोटो वायरल करवाकर दहशत फैला रहा है, और लोगों में रौब झाड़ रहा है। राजा ने सीएम से नदीम अंसारी और डिप्टी जेलर पर कार्यवाही की मांग की है. राजा ने शिकायती पत्र के साथ फोटो और वीडियो भी भेजा है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:-Amitabh Chaubey