ढाबा संचालक ने ग्राहक की गोली मारकर कर दी “हत्या”…

CRIME UP Special News

कासगंज  (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के  कासगंज जिले की तहसील पटियाली में सनसनीखेज वारदात हुई। कोतवाली पटियाली क्षेत्र के अंतर्गत पटियाली-अलीगंज मार्ग पर भदौरिया ढाबा संचालक ने खाना खाने आए ग्राहक को गोली मार दी, जिससे ग्राहक की मौके पर ही मौत हो गई।बताया गया है कि बीती देर रात भदौरिया ढाबा संचालक एवं ग्राहक के बीच पानी की बोतल को लेकर गहमा-गहमी हो गई और यह बात मारपीट तक आ गई। ढाबा संचालक ने रोष में आकर ग्राहक पंकज सिंह  को गोली मार दी, जिससे  पंकज (32) पुत्र  राकेश सिंह, निवासी अशोकपुर, कोतवाली पटियाली, जनपद कासगंज की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीँ घटना को अंजाम देने के बाद दबंग ढाबा संचालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर कोतवाली पटियाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच पड़ताल शुरू  कर दी। घटना की जानकारी मृतक पंकज सिंह  के परिजनों को भी दे दी गई, जिस पर परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। शव को देखकर मृतक के परिजनों में मातम पसर गया।कोतवाली पटियाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बीती देर रात्रि करीब 11:30 बजे की घटना है।

पंकज सिंह और भदौरिया ढाबा संचालक के बीच पानी की बोतल को लेकर विवाद हो गया था।  जिसके बाद ढाबा संचालक ने पंकज सिंह को गोली मार दी,  जिससे पंकज सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

PUBLISHE BY:- ANKUSH PAL…