अंतरजनपदीय गैंग के सदस्य की कुर्क हुई सम्पति

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई में अंतरजनपदीय गैंग के सदस्य की चल संपत्ति डुगडुगी बजाकर प्रशासन ने कुर्क कर ली है।जिलाधिकारी अविनाश कुमार द्वारा गिरोहबंद एवं समाज विरोधी क्रिया-कलाप अधिनियम के तहत वाद की सुनवाई करते हुए कुर्की आदेश पारित किया गया था।

डीएम के आदेश के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने डुगडुगी बजाकर शाहजहांपुर के रोजा के रुकनपुर के अभियुक्त की सम्पति में एक लग्जरी वाहन जिसकी कीमत लगभग 6 लाख रुपये है कुर्क किया।दरअसल जिलाधिकारी ने मंझिला थाना पर दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमा और एसपी की रिपोर्ट के परीक्षण के बाद शाहजहांपुर के रोजा के रुकनपुर के चांद मोहम्मद पुत्र मुबारक के वाद की सुनवाई की थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि चांद मोहम्मद हरदोई के शाहाबाद के फिरोजपुर के गैंगलीडर रामू यादव पुत्र भवानी सिंह के गैंग का सदस्य है।

गैंग में फिरोजपुर के ही रजनीश कुमार उर्फ भिड़क्की पुत्र बलवीर भी सदस्य है। मंझिला पुलिस ने 22 मई 2021 को तीनों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई की थी और कहा है कि यह लोग गैंग बनाकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं। एसपी की ओर से दी गई रिपोर्ट और सहायक अभियोजन अधिकारी बृजेंद्र कुमार सिंह के तर्कों को सुनने के बाद डीएम ने यह आदेश पारित किया था जिसके बाद उसकी सम्पति को कुर्क किया गया।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey