योग गुरु बने डीएम, लोगों को सिखाया योगासन :-

UP Special News

अलीगड़(जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अमृत योग सप्ताह के तहत थाना क्वार्सी इलाके के रामघाट रोड स्थित अहिल्याबाई होलकर स्टेडियम में अमृत योग सप्ताह के तहत योग शिविर आयोजित किया गया था। अहिल्याबाई होलकर स्टेडियम में आयोजित हुई योग की क्लास में गुरु के रूप में अलीगढ़ जिलाधिकारी इंद्र विक्रम के सिंह के द्वारा अमृत योग सप्ताह के तहत योगा करने के लिए पहुंचे लोगों को योगासन सिखाए गए। इसके साथ ही डीएम ने लोगों को योग की बारीकियों से भी अवगत कराया गया।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अमृत योग सप्ताह के तहत रामघाट रोड स्थित अहिल्याबाई होल्कर स्टेडियम में डीएम अलीगढ़ इंद्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में योग शिविर का आयोजन किया गया। इस योग शिविर में जिला स्तरीय अधिकारी व जन-सामान्य एकत्रित हुए और डीएम ने स्वयं ही योग शिक्षक बन उन्होंने विभिन्न प्रकार के योगासन और योग की बारीकियों को सिखाया। 01 घंटे के इस योग शिविर में डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि योग को प्रत्येक व्यक्ति को अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए। योग से बहुत सारे शारीरिक कष्ट दूर होते हैं और आप व आपका शरीर एकदम स्वस्थ रहता है।

इसके साथ ही योग शिविर के पश्चात डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने पूरे स्टेडियम का भ्रमण किया और लोगों व बच्चों के द्वारा वहां खेले जा रहे खेलकूद, क्रिकेट आदि का भी आंनद उठाया। स्टेडिम में डीएम इंद्र विक्रम सिंह जब लोगों के बीच पहुंचे तो सभी ने उनका स्वागत किया और आभार जताया।

Reported By- Ajay Kumar

 

Published By- Vishal Mishra