फिल्मी जगत कलाकार हेमा शर्मा को किया गया “सम्मानित”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):-  मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते गाने की धुन पर डांस कर सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली फिल्म जगत की कलाकार हेमा शर्मा को अलीगढ़ की माही अनमोल वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा आमंत्रित करते हुए स्वागत समारोह किया। इस दौरान कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अलीगढ़ पहुंचीं फिल्म जगत कलाकार हेमा शर्मा ने एम.एस.पब्लिक स्कूल में बच्चों को ऊनी स्वेटर वितरित किए। वहीं सोशल मीडिया पर रातो रात अपने डांस का जलवा बिखेर कर लाखों लोगों के दिलों पर राज कर सुर्खियां बटोरने वाली हेमा शर्मा ने सोशल मीडिया पर उन्हें हीरो बनाने वाली अलीगढ़ की जनता समेत सोसायटी के मेंबर्स का तहे दिल से शुक्रिया भी अदा किया।

जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ के माही अनमोल वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा सोशल मीडिया पर मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते गाने के धुन पर नृत्य करने वाले फिल्मी जगत कलाकार हेमा शर्मा को सम्मानित करने के लिए अपने कार्यालय पर आमंत्रित किया गया था। सोशल मीडिया पर मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते गाने की धुन पर अपने डांस का लोहा मनवाने वाले कलाकार हेमा शर्मा तयशुदा कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची ओर कार्यक्रम में मौजूद माही अनमोल वेलफेयर सोसाइटी के मैनेजिंग डायरेक्टर माही अंसारी समेत सोसायटी के पदाधिकारियों की प्रशंसा की गई। इस दौरान हेमा शर्मा ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया सहित सोशल मीडिया पर मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते के गाने की धुन पर अपने डांस का वीडियो वायरल और खबर प्रसारित करने को लेकर मीडिया की तारीफों के जमकर पुल बांधे गए।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अलीगढ़ में हुई शादी समारोह कार्यक्रम में डांस करने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल होगा।

उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि लोग मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते के गाने पर किए गए डांस के इस वीडियो को इतना सराहा कि उनके इस वीडियो को लोगों ने सोशल मीडिया पर एक बार नहीं बल्कि 10 10 बार रिपीट करके देखा है। साथ ही कहा कि उन्हें रातो रात जानकारी हुई कि मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते के गाने पर उनके डांस के वीडियो लोगों के दिलों पर राज करते हुए सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रही है। तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जिसके चलते उन्होंने अलीगढ़ की जनता का तहे दिल से इस्तकबाल किया। इस दौरान हेमा शर्मा ने एम. एस. पब्लिक स्कूल में पहुंचकर स्कूली बच्चों को ऊनी स्वेटर वितरित किए। जहां स्कूल में आयोजित किए गए कार्यक्रम में माही अनमोल वेलफेयर सोसाइटी के संरक्षक अकील अहमद समेत सोसायटी के तमाम मेंबर्स भी मौके पर मौजूद रहे।

REPORT- AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…